होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

पाकिस्तान: ख़ैबर पख़्तूनख़्वा प्रांत में जनाजे ले जा रहे लोगों पर फायरिंग, 8 लोगों की मौके पर मौत

पाकिस्तान: ख़ैबर पख़्तूनख़्वा प्रांत में जनाजे ले जा रहे लोगों पर फायरिंग, 8 लोगों की मौके पर मौत

पाकिस्तान (Pakistan) के ख़ैबर पख़्तूनख़्वा प्रांत (Khyber Pakhtunkhwa province) में गोली लगने से आठ लोगों की मौत (Eight people killed) हो गई है और 15 लोग घायल हो गए हैं। सभी घयलों को इलाज के लिए तत्काल अस्पताल को लेकर जाया गया है। घायलों में 10 लोगों की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। इस लिए मरने वालों की संख्या में इजाफा हो सकता है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ख़ैबर पख़्तूनख़्वा प्रांत के लोवर डीर जिले (Lower Deer district) में गुरुवार एक समूह दफन (funeral) के लिए किसी का जनाजे को ले जा रहा था। तभी दूसरा गुट आ गया और दोनों के बीच जमीन विवाद (land dispute) को लेकर बहस शुरू हो गई। देखते ही देखते बहस हिंसा (Violence) में बदल गई। इस दौरान हुई फायरिंग (Firing) में आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 15 लोग घायल (15 people injured) हो गए।

जानकारी के अनुसार सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसमें दस लोगों की हालत गंभीर है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस (Police) भी मौके पर पहुंच गई। हालांकि, घटना के बाद आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। फिलहाल, अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

 


संबंधित समाचार