होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

अंडरवाटर रोमांटिक हुए शिबानी और फरहान ने किया लिपलॉक, वीडियो देख यूजर बोले- जिंदगी ना मिलेगी दोबारा

अंडरवाटर रोमांटिक हुए शिबानी और फरहान ने किया लिपलॉक, वीडियो देख यूजर बोले- जिंदगी ना मिलेगी दोबारा

बॉलीवुड एक्टर और फिल्ममेकर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) शादी के बाद पहली बार वेकेशन पर हैं और कपल इस समय मालदीव में एन्जॉय कर रहे हैं। कपल अपनी हॉलिडे तस्वीरों और वीडियो से फैंस को लगातार सरप्राइज दे रहे हैं। वीडियो में कपल काफी रोमांटिक नजर आ रहे हैं। जी हां, कपल का अंडरवाटर रोमांस सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की गई एक क्लिप में, न्यूली वेडेड कपल डांस कर रहे हैं। बीच पर चश्मा लगाकर शिबानी और फरहान ठुमके लगा रहे हैं। वहीं दोनों स्कूबा ड्राइविंग को भी एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

वीडियो के बीच में पानी के अंदर कपल रोमांटिक हो गए। बस क्या था उन्होंने जान की परवाह किये बिना अपने ऑक्सीजन मास्क को उतारा और गले लगाते हुए एक-दूसरे को किस करते हैं। वहीं इस वीडियो को देखकर फैंस को आइकोनिक फिल्म 'जिंदगी मिलेगी न दोबारा' के सीन की याद आ रही है। वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा, "भाई सही में जिंदगी ना मिलेगी दोबारा वाइब्स को जी रहा है।" वहीं एक अन्य ने लिखा, "ओह माय गॉड, वो अंडरवाटर डांस और हग।" एक अन्य ने लिखा, "फिर से जिंदगी ना मिलेगी दोबारा बना दी, बहुत सही।"

गौरतलब है कि फरहान और शिबानी ने इस साल की शुरुआत में शादी की, लेकिन काम की व्यस्तता के कारण अपनी हनीमून की योजना को स्थगित कर दिया। फरहान अपनी स्क्रिप्ट लिखने में व्यस्त हैं वहीं कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ अपनी अगली 'जी ले जरा' पर काम शुरू करने के लिए भी तैयार हैं।


संबंधित समाचार