होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Actor Sarath Babu Death: मशहूर साउथ एक्टर सरथ बाबू का हुआ निधन, साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर

Actor Sarath Babu Death: मशहूर साउथ एक्टर सरथ बाबू का हुआ निधन, साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर

 


Actor Sarath Babu Death: तेलुगु फिल्म के बेहतरीन एक्टर्स में से एक सरथ बाबू का आज निधन हो गया हैं. उनका 71 साल में निधन हो गया. सरथ बाबू का काफी टाइम से हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में इलाज चल रहा था. उनका सोमवार सुबह को काफी ज्यादा तबियत ख़राब हो गया था और उनके शारीर काम करना बंद कर दिया था. वहीं सरथ बाबू के निधन के बाद उनके दोस्त सदमे में आ गये है और साउथ फिल्म इंडस्ट्री भी सदमें में हैं.


पहले भी सरथ बाबू निधन की खबर आई थी
बता दे की इससे पहले भी सरथ बाबू के निधन की खबर आ आई थी लेकिन फैमली मेम्बर ने कहा था की उनका अभी भी इलाज़ चल रहा हैं. लेकिन आज के दिन सरथ बाबू हमेशा-हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कर दिए हैं. 

सरथ बाबू ने 200 से अधिक फिल्मों में किए काम
सरथ बाबू ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुवात 1973 में एक तेलुगु फिल्म से किए थे. उन्होंने करीब 200 से अधिक फिल्मों में काम कर चूके हैं और अपने एक्टिंग करियर में काफी नाम बनाए हैं. उनके एक्टिंग को देश में ही नहीं विदेशों में भी पसंद करते थे. 

सरथ बाबू ने कई फिल्म इंडस्ट्री में काम किए हैं
सरथ बाबू का असली नाम सत्यम बाबू दीक्षितुलु था. उन्होंने तेलुगु और तमिल के फिल्मों में काम करने के लिए जाने जाते है. सरथ बाबू ने कई कन्नड़, मलयालम और हिंदी में भी काम किए हैं. उन्होंने सपोर्टिंग रोल में भी बेस्ट एक्टर के लिए 9 बार अवार्ड मिला हैं. 

 

 


संबंधित समाचार