होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

EXCLUSIVE VAISHALI TAKKAR SUICIDE CASE: सुसाइड नोट हुआ रिवील, पढ़ें क्या-क्या लिखा गया था पांच पेज के सुसाइड नोट में

EXCLUSIVE VAISHALI TAKKAR SUICIDE CASE: सुसाइड नोट हुआ रिवील, पढ़ें क्या-क्या लिखा गया था पांच पेज के सुसाइड नोट में

VAISHALI THAKKAR SUICIDE CASE: एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने सुसाइड कर लिया है जिसमें एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें से एक चौका देने वाली बात सामने आई है.  वैशाली की 20 अक्टूबर को शादी होने वाली थी. लेकिन शादी के 4 दिन पहले ऐसे सुसाइड कर लेना यह बहुत सारे सवाल खड़े कर रहे हैं. पुलिस ने वैशाली के सुसाइड नोट, मोबाइल फ़ोन और डायरी जब्त किया है. 


पुलिस ने सुसाइड नोट पढ़ा जिसमें लिखा था- 
मां पाप बस ना अब बहुत परेशान हो लिए आप लोग भी मेरे लिए और मैं भी खुद के लिए. सिर्फ मैं जानती हूं कि मैंने क्या जंग लड़ी है 2 सालों में.  राहुल नवलानी ने मेरे साथ क्या-क्या गलत नहीं किया.मैं बता भी नहीं सकती हूं. किस तरह मेरा शोषण किया इमोशनली, फिजिकली अब्यूज किया और फाइनली उसने जो कहा था- मै तेरी शादी नहीं होने दूंगा उसने वो किया.

मैं ये बताना चाहती हूं कि राहुल की पत्नी दिशा को उसके बारे में सच पता था. लेकिन वो सबके सामने मेरे बारे में बुरा कहती थी, क्योंकि उसे अपनी फैमिली को सेव करना था. उसे पता था कि मैं राहुल का कुछ बिगाड़ नहीं पाउंगी. मैं उन्हें पनिश नहीं कर सकती, लेकिन शायद कानून और ईश्वर उन्हें सजा दे. राहुल ने मुझे परेशान कर रखा है। उसने मेरी दोस्ती का फायदा उठाया। मुझे राहुल ने इस कदर परेशान किया कि मुझे आत्महत्या करना पड़ रही है। राहुल ने धोखे से मेरे फोटो ले लिए। फिर ये फोटो-वीडियो मेरे मंगेतर अभिनंदन को भेज दिए। इसके बाद वैशाली-अभिनंदन की सगाई टूट गई।

मैं अब और नहीं झेल सकती. मैं  एक अच्छी बेटी नहीं बन पाईं. पापा-भाई आपसे बहुत प्यार है, लेकिन राहुल और उस लड़की को सजा दिला देना। सुसाइड सुसाइड नोट के अंत में वैशाली ने I Quit भी लिखा है. 

अब सवाल आता है कौन है ये राहुल जिसके कारण वैशाली ने सुसाइड किया:
राहुल नवलानी इंदौर में वैशाली के पड़ोस में रहता है. वह एक बिजनेसमैन है. बताया जा रहा है कि पहले राहुल संग वैशाली का अफेयर था और फिर बाद में राहुल ने वैशाली को मेंटली टॉर्चर करना शुरू कर दिया था. राहुल वैशाली की शादी नहीं होने दे रहा था. राहुल की हरकतों से तंग आकर वैशाली ने आत्महत्या कर ली. 


संबंधित समाचार