होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

LOKSABHA ELECTION : हर व्यक्ति संपत्ति के कागजात छुपाने की जरूरत, स्मृति ने कांग्रेस को घेरा

LOKSABHA ELECTION : हर व्यक्ति संपत्ति के कागजात छुपाने की जरूरत, स्मृति ने कांग्रेस को घेरा

अमेठी। उत्तर प्रदेश की अमेठी (Amethi) लोकसभा सीट (Sheet) से भाजपा सांसद (BJP MP) और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने एक बार फिर राहुल गांधी और कांग्रेस (Congress) को घेरा है। स्मृति ने अमेठी की जनता से सीधे तौर पर कहा कि हर व्यक्ति को अब अपनी संपत्ति के कागजात छुपाने की जरूरत है।

केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने अमेठी के गांव जगदीशपुर में जनसभा करते हुए कांग्रेस के घोषणा पत्र का मुद्दा उठाते हुए घेरा है। स्मृति ने इस मौके पर अमेठी सीट से कथित तौर पर प्रियंका वाड्रा के पति राबर्ड वाड्रा के कांग्रेस के टिकट से चुनाव लड़ने पर राहुल गांधी और कांग्रेस पर निशाना साधा है।

सावधान रहें

स्मृति इरानी ने अपने बयान में कहा कि एक बात चिंता की है कि राहुल गांधी को कुछ पता हो या नहीं, लेकिन उनके जीजाजी को जगदीशपुर का पता है। जगदीशपुर के लोगों को अब सावधान रहने की जरूरत है। अगर उनके जीजाजी को जगदीशपुर पता है तो हर गांव, हर घर, हर व्यक्ति को अब अपनी संपत्ति के कागजात छुपाने की जरूरत है।

अमेठी की लोकसभा सीट से कांग्रेस ने अब अपने प्रत्याशी घोषणा नहीं की है। माना जा रहा है कि वायनाड़ सीट से चुनाव संपन्न होने के बाद कांग्रेस अमेठी से राहुल गांधी के नाम की घोषणा कर सकती है। इस सीट से भाजपा की महिला नेता स्मृति इरानी सांसद है। अमेठी इससे पूर्व कांग्रेस के लिए मजबूत सीट रही। स्मृति इस सीट से भाजपा के मजबूत होने के साथ चुनाव जीतने की बात भी लगातार कह रही हैं। अमेठी से राहुल गांधी के चुनाव लड़ने को लेकर वह पहले भी चुनौती दे चुकी हैं। 
 


संबंधित समाचार