होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

encounter in Pakistan : पाकिस्तान के पाकिस्तानी तालिबान और पुलिस फोर्स के बीच मुठभेड़, TTP ने हमले जारी रखने की दी धमकी

encounter in Pakistan : पाकिस्तान के पाकिस्तानी तालिबान और पुलिस फोर्स के बीच मुठभेड़, TTP ने हमले जारी रखने की दी धमकी

encounter in Pakistan :  पाकिस्तान में पाकिस्तानी तालिबान और पुलिस फ़ोर्स के बीच फायरिंग हो रही है।  पाकिस्तान में अभी देश आर्थिक संकट से जूझ रहा है और ऐसे में वहां एक दिन पहले ही तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान यानी TTP ने पुलिस पर हमले जारी रखने की धमकी दी थी।

READ MORE ; अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के नेता प्रवीण तोगड़िया ने मोहन भगवत के मस्जिद दौरे पर दिया बयान

TTP ने रविवार को कहा था- पाकिस्तान के हर राज्य में पुलिस बेकसूर लोगों को पहले जेल में बंद करती है और बाद में उनको एनकाउंटर में मार डालती है। हम उससे इसी बात का बदला ले रहे हैं। एक महीने में TTP ने पुलिस पर 3 बड़े हमले किए हैं। सबसे पहले इस्लामाबाद, फिर पेशावर और दो दिन पहले कराची में। इन तीनों हमलों में कुल मिलाकर 116 पुलिसवाले मारे गए हैं। इस दौरान तीन दहशतगर्द भी ढेर हुए। पाकिस्तान के अखबार द बिजनेस रिकॉर्डरको अंग्रेजी में भेजे एक बयान में TTP ने यह धमकी दी। इसमें कहा गया- हम पाकिस्तान की पुलिस को साफ तौर पर बता देना चाहते हैं कि वो हमारी जंग से दूर रहे और फौज की गुलाम न बने।

READ MORE : छत्तीसगढ़ के कई जिलों में प्रवर्तन निदेशालय ने दी दबिश, कांग्रेसी नेताओं के घर पर भी हुई ईडी की छापेमारी

अगर उसने हमारे खिलाफ ऑपरेशन्स जारी रखे तो अंजाम खौफनाक होगा। हम पुलिस के आला अफसरों के घर और उनकी महफूज पनाहगाहों पर हमले करते रहेंगे। TTP ने कहा- सिक्योरिटी एजेंसीज को यह समझ लेना चाहिए कि अब वो बेकसूर कैदियों को नहीं मार सकती। हर दिन फर्जी एनकाउंटर किए जा रहे हैं। अगर ये सिलसिला नहीं रुका तो भविष्य में जो हमले होंगे, वो पहले से भी ज्यादा भयानक होंगे।

Latest News Video यहाँ देखें:

 


संबंधित समाचार