होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

DELHI NEWS : मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव, आप पार्टी के नेताओं का नामांकन

DELHI NEWS : मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव, आप पार्टी के नेताओं का नामांकन

दिल्ली। आम आदमी पार्टी (AAP Party) के नेताओं (Leaders) ने गुरूवार को दिल्ली (Delhi) में मेयर (Meyor) और डिप्टी मेयर उम्मीदवार (Candidates) के रूप में नामांकन (Ragestration) किया। इस मौके पर दिल्ली सरकार की मंत्री भी कार्यालय में मौजूद रहीं। दिल्ली में मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव होना है।

आम आदमी पार्टी के मेयर उम्मीदवार महेश कुमार खिच्ची और डिप्टी मेयर उम्मीदवार रविंदर भारद्वाज ने कलेक्ट्रेट पहुंच कर नामांकन किया। इस मौके पर दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज और मंत्री आतिशी भी  मौजूद रही। आप नेताओं ने अपनी पार्टी के बड़े नेताओं और समर्थकों की मौजूदगी में नामांकन दाखिल किया।

जमीन पर काम

नामांकन प्रक्रिया पूरी होने के दौरान केजरीवाल सरकार में मंत्री आतिशी ने बताया कि हमारे मेयर और डिप्टी मेयर के उम्मीदवार AAP के जमीनी स्तर के कार्यकर्ता रहे हैं। आतिशी ने कहा कि महेश कुमार का मेयर और रविंदर भारद्वाज का डिप्टी मेयर बनना दिखाता है कि किस तरह से AAP अपने कार्यकर्ताओं और जमीन पर काम करने वालों को पहचानती है।

दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने इस मौके पर भाजपा पर निशाना साधा। आतिशी ने कहा कि भाजपा चुनाव में गड़बड़ और बदमाशी करने में कोई कसर नहीं छोड़ती है,लेकिन मैं उम्मीद करती हूं कि वे दिल्ली की जनता के जनादेश का सम्मान करेंगे। आतिशी ने कहा कि  किसी प्रकार की गलत कार्रवाई करने की कोशिश नहीं करेंगे। बता दें कि दिल्ली में मेयर और डिप्टी मेयर चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दलों ने अपने प्रत्याशियों को चुनावी मैदान में उतारा है। इस चुनाव में कुछ प्रत्याशी निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ सकते हैं।
 


संबंधित समाचार