होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

CHAR DHAM : धामी सरकार की चार धाम यात्रा को लेकर चर्चा, पीएम मोदी की बात

CHAR DHAM : धामी सरकार की चार धाम यात्रा को लेकर चर्चा, पीएम मोदी की बात

देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने चार धाम (Char Dham) यात्रा (Visit) को लेकर प्रदेश अधिकारियों (Officers) के साथ बैठक (Meeting) करते हुए चर्चा (Talk) की। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने श्रद्धालुओं की संख्या और उनके रजिस्ट्रेशन को लेकर भी जानकारी साझा की। इसके साथ ही लोकसभा चुनाव को लेकर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि चार धाम यात्रा के श्रद्धालुओं की संख्या में हर साल कई गुना बढ़ोतरी हो रही है। अब तक 15 लाख से अधिक श्रद्धालुओं के रेजिस्ट्रेशन हो चुके हैं। धामी ने कहा कि चार धाम यात्रा प्रदेश और देश के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

फिर से प्रधानमंत्री

उत्तराखण्ड की बात करते हुए मुख्यमंत्री धामी ने चार धाम यात्रा को लेकर कहा कि प्रदेश में कानून, सुरक्षा, यातायात, साफ-सफाई की व्यवस्था को लेकर बैठक की गई। उन्होंने कहा कि सभी तैयारियों को लेकर समीक्षा की जाएगी। इस मौके पर उत्तराखण्ड़ प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों ने भी मुख्यमंत्री के साथ चर्चा करते हुए अपनी राय रखी।

लोकसभा चुनाव को लेकर इस मौके पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि पहले चरण में भी लोगों ने बढ़-चढ़कर प्रधानमंत्री मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए वोट किया है। धामी ने कहा कि इस बार भी वह यही करेंगे, जब 4 जून को नतीजे आएंगे तो ऐतिहासिक जीत होगी। बता दें कि देशभर की 89 सीटों पर लोकसभा के दूसरे चरण का मतदान संपन्न कराया जा रहा है। निर्वाचन आयोग की टीम सभी मतदान केंद्रों पर पूरी सजगता के साथ मतदान की प्रक्रिया पूरी कर रही है। मुख्यमंत्री धामी ने एक बार फिर से केंद्र में भाजपा की सरकार बनने की बात कही है।
 


संबंधित समाचार