होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

LOKSABHA ELECTION : डिंपल ने परिवार के साथ भरा नामांकन, मुलायम को किया याद

LOKSABHA ELECTION : डिंपल ने परिवार के साथ भरा नामांकन, मुलायम को किया याद

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मैनपुरी सीट (Mainpuri Sheet) से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की उम्मीदवार (Candidate) डिंपल यादव (Dimple Yadav) ने लोकसभा चुनाव (Election) के लिए अपना नामांकन दाखिल किया। इस मौके पर डिंपल के साथ सपा प्रमुख अखिलेश यादव सहित उनकी पार्टी और परिवार के लोग कलेक्ट्रेट में उपस्थित रहे। 

नामांकन दाखिल करने से पूर्व मैनपुरी लोकसभा सीट से उम्मीदवार डिंपल यादव ने समाजवादी पार्टी के संरक्षक रहे दिवंगत मुलायम सिंह यादव के स्मारक पर पहुंच कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। जहां उनके समर्थकों की भीड़ भी इस दौरान उमड़ी रही। मुलायम सिंह यादव को याद करते हुए डिंपल यादव ने समाजवादी पार्टी की सहभागिता के बारे में लोगों को बताया।

चंदा वसूला

डिंपल यादव ने नामांकन दाखिल करने से पहले कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि मां के आशीर्वाद के साथ-साथ क्षेत्र के सभी लोगों का आशीर्वाद और साथ भी मुझे मिलेगा। इस मौके पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने इलेक्टोरल बॉन्ड में हम लोगों ने देखा है कैसे लोगों को डरा धमका के चंदा वसूला गया, उसका परिणाम यह हुआ है कि भ्रष्टाचार तो बढ़ा ही बढ़ा, महंगाई भी बढ़ी है।

अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता ने भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली की सरकार बनवाई, प्रदेश में भी 2 बार सरकार चलाने का मौका दिया। कम से कम सरकार को बताना चाहिए कि उपलब्धियां क्या है। यादव ने कहा कि इनके प्रत्याशी का चेहरा गायब है होर्डिंग से। चुनावी महौल में नेता एक दूसरे पर कटाक्ष करते नजर आ रहे हैं। मुरादाबाद के दौरे पर पहुंचे उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में पूरे देश के इस चुनावी महापर्व में आंधी चल रही है। केशव मौर्य ने कहा कि मुरादाबाद सहित उत्तर प्रदेश की सभी 80 की 80 सीटें हम जीतने जा रहे हैं, यह अहंकार नहीं जनता का आशीर्वाद है। 
 


संबंधित समाचार