होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Pulwama Attack में दिग्विजय सिंह के तंज से देश भर के सैनिक परिवारों में बना  आक्रोश का माहौल , दिए करारा जवाब 

Pulwama Attack में दिग्विजय सिंह के तंज से देश भर के सैनिक परिवारों में बना  आक्रोश का माहौल , दिए करारा जवाब 

Pulwama Attack : मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के एक ट्वीट से राज्य में सियासी सरगर्मी बढ़ गयी है दिग्गी ने ट्वीट करते हुए लिखा- आज हम उन 40 शहीद CRPF जवानों को श्रद्धांजलि देते हैं, जो पुलवामा में भारी इंटेलिजेंस चूक के कारण शहीद हो गए। उनके इस पोस्ट का बीजेपी के नेताओं ने कटाक्ष किया है। लेकिन अब सैनिक परिवारों में भी आक्रोश का माहौल बना हुआ है. 

दिग्विजय सिंह का ट्वीट

READ MORE: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पुलवामा शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी


सैनिक परिवारों ने दिया करारा जवाब: 
1. दिग्विजय सिंह के बयान पर जवाब देते हुए, पुलवामा हमले में शहीद हुए CRPF के हवलदार नसीर अहमद की पत्नी शाजिया कौसर ने कहा कि पुलावामा हमले में कई जवानों ने अपनी जान कुर्बान कर दी, उनका परिवार ही जानता है कि वे अब कैसे जी रहे हैं। नेताओं को इसका राजनीतिकरण नहीं करना चाहिए, ऐसे सवाल उठाया नहीं जाना चाहिए। हमें उन सैनिकों पर गर्व है. 

READ MORE: एक्टर गुरु दत्त की बहन ललिता लाजमी ने 90 साल की उम्र में ली अंतिम सांस


2. रिटायर्ड मेजर जनरल केके सिन्हा ने कहा कि अनुभवी नेता दिग्विजय सिंह अब सशस्त्र बलों पर सवाल उठा रहे हैं। वे राजनीति में कुछ भी कर सकते हैं, लेकिन वे सुरक्षा बलों को निशाना बना रहे हैं, यह भयावह है। वे अब पाकिस्तान का पक्ष ले रहे हैं।

READ MORE:  गृहमंत्री अमित शाह ने हिंडनबर्ग-अडाणी विवाद पर दिया बयान,कहा बीजेपी को डरने की जरुरत नहीं

3. सेवानिवृत्त मेजर जनरल जीडी बख्शी ने काग्रेस नेता की टिप्पणी को सशस्त्र बलों की विश्वसनीयता को कम करने का एक अनावश्यक प्रयास बताया. उन्होंने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद सुरक्षा बालों ने विस्तृत ब्रीफिंग दी थी. अगर कोई अभी भी भारतीय सेना या वायु सेना के हवाई मुख्यालय पर सवाल उठाता है, तो मुझे केवल बहुत दुख और कष्ट हो सकता है। यह विश्वसनीयता और सम्मान को खत्म करने का एक अनावश्यक प्रयास है।

READ MORE: SUPREME COURT को मिले दो नए न्यायाधीश, डीवाई चंद्रचूड़ ने दिलाई पद की शपथ
 

Latest News Video यहाँ देखें:

 


संबंधित समाचार