होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

डिप्टी सीएम अरुण साव : कांग्रेस की नामांकन रैली पर बयान,कहा - 'कांग्रेस के भीतर बिखराव की स्थिति शून्य पर होगा आउट' 

डिप्टी सीएम अरुण साव : कांग्रेस की नामांकन रैली पर बयान,कहा - 'कांग्रेस के भीतर बिखराव की स्थिति शून्य पर होगा आउट' 

Deputy CM Arun Sao: छत्तीसगढ़ में तीन चरणों में इलेक्शन होना है. जिसके पहले चरण का मतदान आज 19 अप्रैल को बस्तर लोकसभा सीट पर की जा रही है। बस्तर लोकसभा सीट पर मतदान जारी है। लोकतंत्र का महापर्व प्रारंभ हो चुका है।लोकतंत्र के इस त्यौहार में शामिल होकर उन्होंने वोट डालने की अपील की है. इसे साथ ही आज छत्तीसगढ़ के राजधानी रायपुर में आज नामांकन रैली निकली जाएगी।कांग्रेस पार्टी से एक हैरान करने वाली सामने आई है, कि कांग्रेस पार्टी के इस नामांकन में इस बार प्रदेश के कांग्रेस नेता इस दौरान इस कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे। 

शून्य पर होगा आउट : अरुण साव

Deputy CM Arun Sao: वहीं इस मामले में आज छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री अरुण साव बयान सामने आया हैं. राजधानी रायपुर में कांग्रेस पार्टी की नामांकन रैली को लेकर अरुण साव का बयान सामने आया है। वहीं इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा है कि, कांग्रेस पार्टी के भीतर अब बिखराव की स्थिति बनी रही है। कांग्रेस के लोग हजारों की संख्या में हर दिन पार्टी छोड़कर जा रहे हैं। कांग्रेस पार्टी में इस दौरान भगदड़ मची हुई है। इसके अलावा आगे उन्होंने कहा कि, शून्य में कांग्रेस पार्टी ही इस बार आउट होने जा रही है। 

लोगों में काफी उत्साह :

Deputy CM Arun Sao: इसके अलावा अरुण साव ने बस्तर लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान पर उन्होंने कहा कि, बस्तर से इस दौरान अच्छी जानकारी आ रही है.चुनाव को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. अच्छी सरकार चुनने के लिए बड़ी संख्या में लोग मत डाल रहे हैं. इसके साथ ही अरुण साव ने कहा कि बस्तर की जनता मोदी की सरकार बनाने के लिए मतदान कर रही है.


संबंधित समाचार