होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Delhi Nikki Murder Case: : निक्की मर्डर केस में हुए चौकाने वाले खुलासे, आरोपी ने स्वीकार किया गुनाह

Delhi Nikki Murder Case: : निक्की मर्डर केस में हुए चौकाने वाले खुलासे, आरोपी ने स्वीकार किया गुनाह

Delhi Nikki Murder Case:  दिल्ली में हुए निक्की यादव हत्याकांड में एक और चौकानें वाली बात सामने आई है। इस मामले में आरोपी साहिल की गिरफ्तारी के बाद नए खुलासे हो रहे है जिसमे आरोपी ने कबुल किया है की वह अपनी शादी के बाद दो बार अपने ढाबे में जाकर अपने फ्रिज की तलाशी की है की किसी ने उस फ्रिज को खोल के तो नहीं देखा जिसके बाद फिर वह अपने घर जाकर अपनी पत्नी से हंकार बात-चित करता था दिल्ली पुलिस के विशेष पुलिस आयुक्त रविंद्र सिंह यादव ने बताया कि आरोपी साहिल ने जो बयान दिए हैं उसकी जांच की जा रही है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज व साहिल के मोबाइल की लोकेशन आदि की भी पड़ताल कर रही है।  
 

क्या है निक्की की पोस्टमार्टम रिपोर्ट 

निक्की यादव की पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आ चुकी है और रिपोर्ट के अनुसार डॉक्टरों के मुताबिक डाटा केबल से गला घोंटा गया था। चूंकि शव को चार दिनों से अधिक समय तक फ्रिज के अंदर रखा गया था, इसलिए वह धीरे-धीरे खराब हो रहा था। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद खेड़ी खुम्मार गांव निवासी निक्की के शव का दिनभर इंतजार किया गया। गलियां दिनभर सूनी रहीं। बुधवार शाम को 5:48 बजे एंबुलेंस से शव लेकर पुलिस गांव पहुंची तो कई लोग पहुंच गए। 7 मिनट शव को घर पर रखा गया और मां ने अंतिम दर्शन किए। इसके बाद शवयात्रा श्मशान पहुंची। महज 22 मिनट में गमगीन माहौल के बीच शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

 2018 से शुरू हुई थी प्रेम कहानी:

2018 में साहिल दिल्ली SSC एग्जाम की तैयारी करने पहुंचा निक्की भी डॉक्टर बनने के लिए मेडिकल की तैयारी करने दिल्ली पहुंची. दोनों एक ही बस से अपनी अपनी कोचिंग में जाते थे. बस में रोज रोज मिलना पहले दोस्ती और फिर प्यार में बदल गया. एक महीने बाद साहिल ने ग्रेटर नोएडा के कॉलेज में डी फार्मा में एडमिशन लिया. निक्की ने भी उसी कॉलेज से BA (English Hons) में एडमिशन लिया. दोनों ग्रेटर नोएडा में लिव इन रिलेशन में रहने लगे, दोनों साथ घुमने भी गए. फिर प्यार के बीच आ गया कोरोना का लॉकडाउन और दोनों अपने अपने घर चले गए. 

प्यार के बीच आया कोरोना लॉकडाउन:

दोनों अपने अपने घर चले गए.  लेकिन घर से वापस नोएडा आने पर दोनों फिर लिव इन में रहने लगे, साहिल ने लिव इन के बारे में घर में को बताया नहीं और उनके घरवाले उस पर शादी का दबाव डालने लगे साहिल ने हामी भी भर दी. दिसम्बर 2022 में साहिल का रिश्ता भी तय हो गया. जिसके इंगेजमेंट की तारीख 9 और शादी की तारीख 10 दिसम्बर तय की गई. इन सब के बावजूद न साहिल ने अपने परिवार को निक्की के बारे में कुछ बताया और न ही निक्की को शादी फिक्स के बारे में कुछ बताया. 

गोवा भागने का भी बनाया प्लान: 

निक्की को साहिल की शादी की बात पता चल गई दोनों के बीच झगड़े भी हुए दोनों ने शादी से पहले गोवा भागने का भी प्लान बनाया. निक्की ने 9 फरवरी के टिकट भी बुक कराए (जिस दिन साहिल की दूसरी लड़की के साथ सगाई थी.) लेकिन साहिल ने आखरी समय में गोवा जाने के प्लान को कैंसिल कर दिया, और दूसरी लड़की के साथ इंगेजमेंट कर ली निक्की ने साहिल पर केस करने की भी धमकी दी, फ्लैट पर मिलने के लिए बुलाया. 

कार में बैठाया और किया हत्या:

साहिल ने निक्की को कार में बैठाया दोनों का झगड़ा हुआ और साहिल ने कार के अंदर ही निक्की की हत्या करने का मन बना लिया. कश्मीरी गेट आईएसबीटी के पास 26 साल के साहिल गहलोत ने 22 साल की निक्की की हत्या मोबाइल डेटा केबल से गला घोंट दिया. इतना ही नहीं निक्की के शव को अपने ढाबे मित्राऊ गांव में लेकर पहुंचा. ढाबा काफी दिनों से बंद था. तो निक्की के शव को ढाबे के फ्रिज में छुपा दिया. और अपने घर वालो की मर्जी से दूसरी लड़की से 10 दिसम्बर को शादी कर लिया. 

कैसे खुला राज

निक्की के लाश को फ्रिज में 4 दिन तक छुपाये रखा, लेकिन वैलेंटाइन डे के दिन पुलिस को सूचना मिली कि ढाबे में किसी लड़की की हत्या कर शव छुपाया गया है पुलिस ने शव बरामद किया वहीं निक्की के घरवाले निक्की के गायब होने की रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई थी. पूछताछ में साहिल और निक्की के रिलेशन का बात पता चला पुलिस को साहिल पर शक हुआ साहिल का फ़ोन तरी किया गया फ़ोन नहीं लगा घर पहुंचे तो साहिल गायब था लेकिन खोजबीन कर साहिल को  दिल्ली के खैर गांव से गिरफ्तार किया. 

 

 

 


संबंधित समाचार