होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

DELHI MCD ELECTION: टिकट बिक्री मामले में AAP MLA Akhilesh Pati Tripathi पहुंचें ACB Office

DELHI MCD ELECTION: टिकट बिक्री मामले में AAP MLA Akhilesh Pati Tripathi पहुंचें ACB Office

DELHI: कल दिल्ली MCD election से पहले AAP पार्टी टिकट के लिए घूस लेते हुए Delhi Anti-Corruption Branch की टीम ने आप MLA के PA सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया जिसके लिए आज आम आदमी पार्टी के MLA अखिलेश पति त्रिपाठी पूछताछ के लिए Anti-Corruption Branch ऑफिस पहुचें हैं. और पूछताछ भी शुरू कर दी गई है. 

पूछताछ में Akhilesh Pati Tripathi ने अपनी सफाई में कहा कि गोपाल खारी (जिसने पैसे मांगने का आरोप लगाया है. ) खुद एक बिचौलिए के रूप में शामिल है। और उसके खिलाफ कम से कम 50 मामले दर्ज हैं। मैं ऐसे लोगों के खिलाफ बोलना जरूरी नहीं समझता। कानून अपना काम करेग. 

READ MORE: DELHI MCD ELECTION: चुनाव से पहले AAP पार्टी MLA के PA सहित तीन गिरफ्तार, टिकट के लिए घूस लेने का है आरोप

जांच एजेंसी ने गुरुवार सुबह 11 बजे आप विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी से पूछताछ शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला: 
आप विधायक Akhilesh Pati Tripathi के PA ने गोपाल खारी नामक व्यक्ति से 90 लाख रुपये लेकर दिल्ली नगर निगम चुनाव  २०२२ के लिए Kamla Nagar वार्ड से टिकट देने का विश्वास दिलाया था, जिसकी शिकायत गोपाल खारी जोकि आप पार्टी का कार्यकर्ता है ने सोमवार शाम ACB को दर्ज कराई,  फिर ACB ने आप पार्टी के PA शिव शंकर पांडे, ओम सिंह और सहयोगी प्रिंस रघुवंशी को गिरफ्तार किया है।

READ MORE:  29 साल से जेल में बंद स्वामी श्रद्धानंद ने SUPREME COURT से की अपील, कहा राजीव गांधी के हत्यारे छूट गए मुझे भी रिहा करें


संबंधित समाचार