होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Delhi budget: दिल्ली बजट के आखिरी दिन सीएम केजरीवाल बोले-  पीएम मोदी ने अपने परिवार वालों के लिए कुछ नहीं किया लेकिन....

Delhi budget: दिल्ली बजट के आखिरी दिन सीएम केजरीवाल बोले-  पीएम मोदी ने अपने परिवार वालों के लिए कुछ नहीं किया लेकिन....

Delhi budget: दिल्ली बजट सत्र के अंतिम दिन विधानसभा में एक बार फिर से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाषण दिया इसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने अपने परिवार के लिए कुछ नहीं किया लेकिन अपने दोस्तों के लिए बहुत कुछ किया है. ऐसा बोलते हुए उन्होंने गौतम अडानी पर निशाना साधा है उन्होंने आगे कहा कि जेपीसी का गठन हुआ तो अडानी नहीं डूबेगा पीएम मोदी डूबेंगे. सीएम ने आगे यह तक कह दिया कि अडानी को प्रधानमंत्री का मैनेजर बता दिया.

सीएम अरविंद केजरीवाल ने यह भी कहा कि पीएम मोदी कम पढ़े लिखे हैं उनसे कोई भी कुछ भी साइन करा सकता है. इससे पहले सोमवार को मुख्यमंत्री ने विधानसभा में प्रधानमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा था का पढ़ा लिखा होना बहुत जरूरी हैकई बार प्रधानमंत्री कुछ कह चुके हैं कि मैं बहुत पढ़ा लिखा नहीं कॉलेज नहीं गया पीएम से कोई अपने फायदे के लिए किसी भी फैसले पर साइन करा सकता है कोई पढ़े-लिखे पीएम होते तो नोटबंदी नहीं करते किसान कानून की वजह से 700 से ज्यादा किसान ना मरते.

घर-घर नाली घर-घर गैस जिसकी लाठी उसकी भैंस केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए आगे कहा कि दिल्ली में पढ़ी-लिखी सरकार है केंद्र में एक अनपढ़ सरकार है जिसका नारा है "घर-घर नारी घर-घर गैस जिसकी लाठी उसकी भैंस, बनेगा पकौड़ा बनेगी चाय स्कूल अस्पताल भाड़ में जाए,  आम आदमी से मन की बात अपने भाई से धन की बात,  वाह रे शासन तेरा खेल इमानदार को हो गई जेल,  उन्होंने यह भी दावा किया था कि 1950 से लेकर 2015 तक दिल्ली में जितने काम हुए उसे 2 गुना काम हमने केवल 8 साल में ही करके दिखाएं हैं.

Read More: इंटरव्यू के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने बताई बॉलीवुड छोड़ने की वजह, कंगना ने करण जौहर को ठहराया जिम्मेदार

Watch Latest News Videos: 

 


संबंधित समाचार