होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

दीपक सक्सेना वीडियो : भाजपा में जाते ही दीपक सक्सेना की बेइज्जती? धक्का देकर किया बाहर!

दीपक सक्सेना वीडियो : भाजपा में जाते ही दीपक सक्सेना की बेइज्जती? धक्का देकर किया बाहर!

दीपक सक्सेना वीडियो : छिंदवाड़ा कांग्रेस के कद्दावर नेता रहे और कमलना​थ के करीबी रहे दीपक सक्सेना के भाजपा में आते ही उनकी किरकिरी हो गई है। लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए छिंदवाड़ा पहुंचे अमित शाह के रोड़ शो के दौरान उन्हें धक्का देकर रथ से नीचे उतार दिया गया। जिसका एक वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। प्रदेश कांग्रेस ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर यह वीडियो पोस्ट किया है। 

दरसअल, बीजेपी का इस बार कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में जीत दर्ज करने के लिए पूरा फोकस है। बीजेपी लगातार नाथ के गढ़ में सेंधमारी कर रही है। नाथ का गढ़ फतह करने के लिए केंन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह बीते दिन छिंदवाड़ा में भाजपा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू के पक्ष में रोड़ शो करने पहुंचे थे। इस दौरान रथ पर अमित शाह और बंटी साहू सवार थे। इसके अलावा रथ पर हाल ही में भाजपा में आए विवेक बंटी साहू भी सवार थे, लेकिन अमित शाह की सुरक्षा में तैनात एक अधिकारी ने दीपक सक्सेना को रथ से जबरदस्ती नीचे उतार दिया। उसी दौरान किसी ने यह वीडियो अपने फोन में कैद कर लिया और वायरल कर दिया। 

आपको बता दें कि बीजेपी ने कमलनाथ के सबसे करीबी नेता और पूर्व कांग्रेस विधायक दीपक सक्सेना को बीते दिनों बीजेपी में शामिल करा लिया था। दीपक सक्सेना के अलावा उनके बेटे भी बीजेपी में शामिल हो चुके है। दीपक सक्सेना ने ही कलनाथ को सीएम बनने के लिए अपनी सीट छोड़ी थी, लेकिन लोकसभा चुनाव से पहले दीपक सक्सेना ने नाथ को झटका देकर बीजेपी का दामन थाम लिया। 

कांग्रेस ने किया ट्ववीट

दीपक सक्सेना को रथ से उतारे जाने को लेकर प्रदेश कांग्रेस ने अपने ट्वीटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि दीपक सक्सेना की किरकिरी, छिन्दवाड़ा की जनता को धोखा देकर बीजेपी में शामिल हुये नेता दीपक सक्सेना को अमित शाह के रोड़ शो के दौरान धक्का देकर नीचे उतार दिया गया। पूरे छिन्दवाड़ा की जनता ने बीजेपी में जाने वालों का ये अपमान अपनी आँखों से देखा है। दीपक सक्सेना जी, इसी सम्मान के लिए बीजेपी में गये थे ?

सलूजा का पलटवार 

वीडियो सामने आने के बाद प्रदेश भाजपा प्रवक्ता नरेन्द्र सलूजा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि सरासर झूठ.... ख़ुद कांग्रेस द्वारा जारी इस वीडियो में ही वो रथ पर ही दिख रहे है... बस सहूलियत की दृष्टि से वो दूसरी साइड खड़े है...ताकि जनदर्शन हो सके....


संबंधित समाचार