होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

deepak baij reacted : ' भाजपा ने देश के लिए उंगली भी नहीं कटाई, इलेक्टोरल बांड से लोगों को लूटा ' - दीपक बैज

deepak baij reacted : ' भाजपा ने देश के लिए उंगली भी नहीं कटाई, इलेक्टोरल बांड से लोगों को लूटा ' - दीपक बैज

रायपुर।  Lok Sabha Elections 2024: देश में लोकतंत्र का सबसे बड़ा पर्व चल रहा है और इसी के साथ नेताओं की बयानबाजियां भी तेज हो चुकी है। पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा मंगलसूत्र वाले बयान पर पलटवार करते हुए कांग्रेस पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि चंदा के नाम पर 8 हजार करोड़ रुपए किसने लूटा, अगर भाजपा और प्रधानमंत्री ने इलेक्टोरल बॉन्ड के जरिए नहीं लूटा है तो क्या ये उपहार में हजार करोड़ रुपए मिला है. भाजपा को स्पष्ट करना चाहिए कि दवा, सीरम, टनल बनाने वाली कंपनी और ईडी, आईटी छापा मराऊ कंपनी से उपहार में मिला है क्या...? 

दीपक बैज ने कहा कि भाजपा के पास लोकसभा चुनाव में कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए भाजपा मंगलसूत्र जैसे बयान देकर देश की जनता को गुमराह करने का काम कर रही है, प्रधानमंत्री ने अपनी किसी भी राज्य की सभा में महंगाई और बेरोजगारी पर एक शब्द नहीं बोला है.. 

दीपक बैज ने तीखे अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि 1962 में जब भारत और चाइना के बीच युद्ध हुआ था, तब इंदिरा गांधी ने सेना को अपने आभूषण गहने दान में दिए थे, वहीं जब राजीव गांधी की शहादत होने पर सोनिया गांधी ने अपने मंगलसूत्र तक देश के नाम दान किए थे। ये भाजपा को मालूम होना चाहिए, भाजपा ने कभी उंगली तो नहीं कटवाई लेकिन बात बड़ी बड़ी कर रहें है...


संबंधित समाचार