होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

cricket match tickets : रायपुर में होने वाले मैच के लिए एक बार फिर ऑनलाइन मिलेंगी टिकटें, दो दिन के लिए फिर से मुहैया कराई जाएंगी टिकट्स

cricket match tickets : रायपुर में होने वाले मैच के लिए एक बार फिर ऑनलाइन मिलेंगी टिकटें, दो दिन के लिए फिर से मुहैया कराई जाएंगी टिकट्स

cricket match tickets : 21 जनवरी को रायपुर में आयोजित होने वाले क्रिकेट मैच के लिए टिकटों का वितरण हो चूका है अब एक बार फिर से ऑनलाइन टिकटें बेचे जाने की तैयारी है। एक दो दिन के लिए फिर से ऑनलाइन टिकट्स मुहैया कराई जाएंगी।

RAED MORE : भाजपा नेता की मौत, सदिंग्ध हालत में पुल के नीचे मिली लाश, MLA की टिकट के लिए थे प्रबल दावेदार

मैच की तैयारियों को लेकर रायपुर के कलेक्टर डॉ सर्वेश्वर भुरे और SSP प्रशांत अग्रवाल ने बैठक भी ली। 21 जनवरी को रायपुर में छत्तीसगढ़ में होने वाला पहला इंटरनेशनल मैच खेला जाएगा। टीम इंडिया के प्लेयर्स न्यूजीलैंड से भिड़ेंगे। टिकटों को लेकर स्टेट क्रिकेट संघ के अध्यक्ष जुबीन शाह ने बताया कि टिकट फिर से ऑनलाइन उपलब्ध कराया जाएगा। ये पेटीएम ऑनलाइन के जरिए बुक की जा सकेंगी। स्टेडियम में ऑफ लाइन टिकट काउंटर होगा मगर ये उनके लिए होगा जिन्हें ऑनलाइन बुकिंग के बाद टिकट कोरियर से प्राप्त न हो पाए, ऐसे लोग काउंटर से टिकट ले सकेंगे।

READ  MORE : राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित कार्टूनिस्ट सागर कुमार को मिला 32वां युवा अट्टहास शिखर सम्मान

ऐसी व्यवस्था की जा रही है। स्टेडियम में छत्तीसगढ़ क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने कलेक्टर डॉ सर्वेश्वर भुरे और एसएसपी प्रशांत अग्रवाल के साथ बैठक की। इस बैठक में सुरक्षा व्यवस्था और दर्शकों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए सभी आवश्यक तैयारियों पर चर्चा की गई। स्टेडियम की साफ सफाई, कुर्सियों की मरम्मत से लेकर वालंटियर्स और सुरक्षा जैसे मसलों पर बात की गई।

latest news video यहाँ देखें: 

 


संबंधित समाचार