होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

RAM NAVMI : बंगाल में रामनवमी जुलूस पर कोर्ट का आदेश, भाजपा नेता ने TMC को घेरा

RAM NAVMI : बंगाल में रामनवमी जुलूस पर कोर्ट का आदेश, भाजपा नेता ने TMC को घेरा

कोलकाता। पंश्चिम बंगाल में रामनवमी (Ram Navmi) जुलूस को लेकर कलकत्ता हाईकोर्ट (Highcourt) के आदेश (Order) पर भाजपा सांसद (BJP MP) और बर्धमान-दुर्गापुर लोकसभा क्षेत्र (Loksabh Area) से प्रत्याशी दिलीप घोष (Deelep Ghosh) ने ममता सरकार (Government) को घेरा। इस मौके पर दिलीप घोष ने कहा कि कोर्ट ने हिन्दू समाज की भावना को समझा है।

पश्चिम बंगाल राज्य सरकार को घेरते हुए भापजा प्रत्याशी दिलीप घोष ने कहा कि इस सरकार को डूब मरना चाहिए। जो एक शोभायात्रा को सुरक्षा नहीं दे पाती वो कैसे सरकार चलाएंगे । वहीं बंगाल में प्रधानमंत्री मोदी के दौरे को लेकर भाजपा के उम्मीदवार सुकांत मजूमदार ने कहा कि बालुरघाट दौरे पर बालुरघाट लोकसभा क्षेत्र से प्रधानमंत्री मोदी के आने से सीटों में इजाफा होता है।

देश स्वतंत्र

भाजपा नेता सुकांत मजूमदार ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी एक सीट पर आते हैं लेकिन उसका असर बहुत सारे सीटों पर पड़ता है। हम पूरी तरह से तैयार हैं। इससे पहले पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने अपने एक बयान में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि यदि आप देश की आजादी की रक्षा करना चाहते हैं, तो भाजपा को हटा दें, तभी देश स्वतंत्र रहेगा।

ममता बनर्जी ने बयान में यह भी कहा कि अगर यह पार्टी आगामी चुनाव जीत जाती है तो भविष्य में देश में कोई चुनाव नहीं होंगे। यह निरंकुश सरकार है। वे देश में एक नेता, एक राष्ट्र, एक भाषण, एक भोजन चाहते हैं। वहीं केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के बयान पर TMC नेता शशि पांजा ने कहा कि अनुराग ठाकुर का जो इतिहास रह चुका है वो ऐसा है कि उनके भाषण में ही नफरत और घृणा होती है। लेकिन मुझे समझ नहीं आ रहा है कि उन्होंने ऐसी बात क्यों कही, क्योंकि पश्चिम बंगाल की पुलिस ने ही इन आतंकवादियों को पकड़ा है। तो या तो अनुराग ठाकुर खुद भ्रम के शिकार हैं या भ्रम पैदा कर रहे हैं। पंजा ने कहा कि अनुराग ठाकुर एक अलग ही चश्मा पहनते हैं जिसमें नफरत भरी हुई है। 
 


संबंधित समाचार