होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

CM YOGI : कांग्रेस के मंसूबों पर पानी, योगी ने मोदी की गारंटी की बात कही

CM YOGI : कांग्रेस के मंसूबों पर पानी, योगी ने मोदी की गारंटी की बात कही

लखनऊ। कांग्रेस (Congress) के घोषणा पत्र (Manifesto) को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने फिर से घेरते हुए हमला किया है। मुख्यमंत्री योगी ने इसके साथ ही लोकसभा के चुनाव (Election) में मतदाताओं (Voters) से अपने मताधिकार का उपयोग करने की भी अपील की है। शुक्रवार को उत्तर प्रदेश की 8 सीटों पर चुनाव संपन्न कराया जा रहा है। 

मुख्यमंत्री योगी ने कांग्रेस के घोषणापत्र पर कहा कि चुनाव की शुरूआत में हमने मोदी की गारंटी- विकास, सुशासन और सुरक्षा से जुड़े मुद्दों को जनता के सामने रखा था। पहला चरण इसी दिशा में आगे बढ़ा था, इससे ठीक पहले कांग्रेस का घोषणापत्र आया।

देश की तस्वीर

कांग्रेस पर हमला करते हुए मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि यह लोग मजहबी आधार पर देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहते हैं। जनता से अपील करते हुए योगी ने कहा कि आपका एक वोट देश की तस्वीर और तकदीर को बदलने में निर्णायक साबित होगा, जनता-जनार्दन कांग्रेस के मंसूबों पर समय रहते अपने वोट के माध्यम से 'पानी फेरने' का काम करे।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि कांग्रेस के घोषणापत्र में जिन बातों का उल्लेख किया है वह भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए एक खतरनाक संकेत है। योगी ने कहा कि कांग्रेस के सैम पित्रोदा का बयान सभी ने सुना है। कर्नाटक में कांग्रेस सरकार ने जिस तरह से OBC आरक्षण में मुसलमानों को अनुचित लाभ दिया, वह मन में संदेह पैदा करता है। इसमें विरासत टैक्स की भी बात हो रही है जो एक खतरनाक संकेत है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस कह रही है कि वह देश के लोगों की संपत्ति का एक्स-रे कराएगी। आम आदमी की मेहनत की कमाई छीनने की कोशिश होगी तो भाजपा इसे स्वीकार नहीं करेगी। इसके साथ ही मुख्यमंत्री योगी ने सोशल मीडिया पर मतदान करने की अपील करते हुए लिखा कि लोक सभा चुनाव-2024 के आज दूसरे चरण के मतदान में सम्मानित मतदाताओं से अपील है कि 'सुरक्षित व विकसित भारत' के लिए मतदान अवश्य करें। मुख्यमंत्री ने अपील की  आपका एक-एक वोट देश का स्वर्णिम भविष्य बनाने में निर्णायक है। पहले मतदान, फिर जलपान। 
 


संबंधित समाचार