होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

LOKSABHA ELECTION : कांग्रेस को याद आया कालाधन और किसान, खरगे के सवाल

LOKSABHA ELECTION : कांग्रेस को याद आया कालाधन और किसान, खरगे के सवाल

तिरुवनंतपुरम। कांग्रेस (Congress) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे (Kharge) ने चुनावी दौर (Election Time) में कालाधन (Black Mony) और किसानों के मुद्दे (Issue) पर भाजपा सरकार पर आरोप लगाये। खरगे ने इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पहले के बयान का हवाला देते हुए सवाल किया है। 

मल्लिकार्जुन खरगे ने प्रेसवार्ता करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि मैं हर परिवार को 15 लाख रुपए दूंगा। कांग्रेस ने विदेश में जो काला धन रखा है उसे वापस लेकर आऊंगा। वो पैसा कहां है। खरगे ने कहा कि अगले चुनाव में उन्होंने कहा कि मैं किसानों की आय दोगुना करूंगा। किसानों की दोगुना आय कहां है।

मोदी की गारंटी

लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी को लेकर भी कांग्रेस के नेता ने सवाल किया है। मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि अब वे फिर कह रहे हैं मोदी की गारंटी। मोदी की गारंटी क्या है, मोदी की गारंटी है कि वे जो वादे कर रहे हैं उसे पूरा नहीं करेंगे, यह मोदी की गारंटी है।

बता दें कि लोकसभा चुनाव के इस सीजन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को लेकर सवाल उठाते हुए लोगों की संपत्ति जप्त करने का आरोप कांग्रेस पर लगाया है। प्रधानमंत्री के इन आरोपों से कांग्रेस के नेता अपने घोषणा पत्र और अपने नेता राहुल गांधी के बयान पर लगातार सफाई दे रहे हैं। देश के लोगों की संप्पती जब्त करने की कांग्रेस की घोषणा पत्र का हवाला देते हुए प्रधानमंत्री मोदी और उनकी टीम लगातार इस पर कांग्रेस को घेर रही है। तिरुवनंतपुरम दौरे पर आये खरगे ने अपनी पार्टी की बात रखते हुए भाजपा सरकार पर सवाल किये हैं। 
 


संबंधित समाचार