होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी छत्तीसगढ़ में करेंगे चुनाव प्रचार, मामले में उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने कसा तंज...

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी छत्तीसगढ़ में करेंगे चुनाव प्रचार, मामले में उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने कसा तंज...

raipur:  छत्तीसगढ़ में कल 26 अप्रैल को दूसरे चरण का चुनाव होगा जिसके बाद 7 मई को तीसरे चरण का चुनाव होना है. चुनाव के अंतिम दौर में छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के दिग्गज प्रचार करेंगे. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की जांजगीर में सभा होगी तो वहीं बिलासपुर लोकसभा में राहुल गांधी सभा को संबोधित करेंगे. जानकारी के अनुसार राहुल गांधी 29 अप्रैल को सभा को संबोधित करेंगे  तो 30 अप्रैल को जांजगीर में मल्लिकार्जुन खरगे की सभा होगी.

मामले में उपमुख्यमंत्री अरुण साव का बड़ा बयान:
छग में INDIA गठबंधन के दल कांग्रेस के लिए वोट मांगेंगे इस मामले में उपमुख्यमंत्री अरुण साव का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा है कि कांग्रेस इस चुनाव में बुरी तरह हारने जा रही है . इसलिए इंडिया गठबंधन के दल एकजुट हो रहे हैं. इसका लाभ कांग्रेस को नहीं मिलने वाला है.  जनता कांग्रेस पर भरोसा नहीं कर रही है. लोकसभा में कांग्रेस की हार होगी, मोदी जी तीसरी बार PM बनेंगे. 

कांग्रेस के दिग्गज नेता आएंगे छग अरुण साव का तंज:
कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा कि  खड़गे, राहुल गांधी के आने का कांग्रेस को लाभ नहीं मिलेगा.  छत्तीसगढ़ की जनता कांग्रेस से दूर जा चुकी है. कांग्रेस की सच्चाई देश के सामने उजागर हो चुकी है. अब कोई भी आ जाए सभी 11 सीटें BJP जीतेगी. 


संबंधित समाचार