होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

congress party meeting : भोपाल में आज प्रदेश कांग्रेस कमेटी की बैठक, पीसीसी चीफ कमलनाथ लेंगे सभी प्रकोष्ठों के अध्यक्षों की बैठक

congress party meeting : भोपाल में आज प्रदेश कांग्रेस कमेटी की बैठक, पीसीसी चीफ कमलनाथ लेंगे सभी प्रकोष्ठों के अध्यक्षों की बैठक

congress party meeting :  मध्य प्रदेश के भोपाल में आज प्रदेश कांग्रेस कमेटी के दफ्तर में पीसीसी चीफ कमलनाथ सभी प्रकोष्ठों के अध्यक्षों की बैठक लेंगे जिलों में पदाधिकारियों के कामकाज की समीक्षा पर भी चर्चा होगी।

READ MORE : मेरठ में दिनदहाड़े भरे बाज़ार आरोपियों ने युवक की चाकू से गोदकर की हत्या, छात्रों ने जमकर किया हंगामा

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के दफ्तर में पीसीसी चीफ कमलनाथ महिला कांग्रेस, यूथ कांग्रेस, एनएसयूआई, बाल कांग्रेस सहित सभी प्रकोष्ठों के अध्यक्षों की बैठक लेंगे। बैठक में बुलाए गए सभी प्रकोष्ठों के अध्यक्षों, महामंत्रियों को अपने जिलों की लिस्ट लेकर आने के निर्देश दिए गए हैं। इस बैठक में संगठन द्वारा दिए गए कार्यक्रमों की परफॉरमेंस रिपोर्ट, प्रदेश और जिला पदाधिकारियों की परफॉरमेंस की भी समीक्षा की जाएगी।

READ MORE : न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री जैसिंडा अर्डर्न अपने पद से देंगी इस्तीफा, अपने कार्यकाल को बताया चुनौतीपूर्ण

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और नई प्रदेश कांग्रेस कमेटी की टीम के गठन पर भी आज की बैठक में चर्चा होगी। इस बैठक में कमलनाथ चुनाव लड़ने के इच्छुक नेताओं को पार्टी के अहम पदों से मुक्त होने के लिए भी कह सकते हैं।

  latest news video यहाँ देखें: 

 


संबंधित समाचार