होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP News : अमरवाड़ा के कांग्रेस विधायक सीएम हाउस पहुंचे, लेंगे भाजपा की सदस्यता!

MP News : अमरवाड़ा के कांग्रेस विधायक सीएम हाउस पहुंचे, लेंगे भाजपा की सदस्यता!

भोपाल। पूर्व सीएम कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा के अमरवाड़ा से कांग्रेस विधायक कमलेश प्रताप शाह आज सीएम हाउस पहुंचे हैं। कमलेश शाह के भाजपा जॉइन करने की अटकलें हैं। सूत्रों के मुताबिक वे आज शाम तक भाजपा की सदस्यता ले सकते हैं। उधर भाजपा की पहली बैठक ख़त्म हो गई है। ज़िला अध्यक्षों के साथ बैठक चल रही थी। 

स्थापना दिवस मनाने की तैयारी

बैठक में हर बूथ पर वोट शेयर बढ़ाने के निर्देश दिए गए हैं। मुस्लिम वोटर्स के बीच मज़बूत पैठ बनाने को लेकर भी चर्चा की गई है। बैठक में हर सीट पर रिकॉर्ड तोड़ जीत को लेकर रणनीति बनी। मण्डल तक पहुँचने के निर्देश दिए गए। 06 अप्रैल को हर बूथ पर बीजेपी का स्थापना दिवस मनाने की तैयारी की जाएगी। हर बूथ पर 370 वोट शेयर बढ़ाने का लक्ष्य रखा गया है।

10% वोट शेयर बढ़ाने पर मंथन

सीएम निवास में बैठक में भाजपा विधायक दल की भी बैठक हुई। सीएम हाउस में विधायक और मंत्रियों की मीटिंग हुई। 10% वोट शेयर बढ़ाने पर मंथन हुआ। लोकसभा चुनाव प्रचार का रोड मैप भी तैयार किया जा रहा है। राज्य और केंद्र की जनहितैषी योजनाओं के प्रचार पर बात हो रही। मुख्यमंत्री मोहन यादव वीडी शर्मा हितानंद शर्मा शामिल हैं। दोनों डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल जगदीश देवड़ा भी शामिल हैं। विधायक-मंत्रियों को चुनाव प्रचार का जिम्मा सौंपा जा रहा है। बड़े नेताओं के दौरे की रणनीति बन रही है।
 


संबंधित समाचार