होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

LOKSABHA ELECTION : कांग्रेस के अमेठी में रोजगार देने की नेता की बात, स्मृति पर पलटवार

LOKSABHA ELECTION : कांग्रेस के अमेठी में रोजगार देने की नेता की बात, स्मृति पर पलटवार

दिल्ली। लोकसभा चुनाव (Election) में उत्तर प्रदेश के अमेठी सीट (Amethi Sheet) से राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के चुनाव लड़ने पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) के बयान (Statment) पर कांग्रेसी नेता बयान दिया है। इस स्मृति के बयान पर सवाल करते हुए कांग्रेस नेता ने कांग्रेसी नेताओं के द्वारा अमेठी में रोजगार देने की बात कही।

कांग्रेसी नेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि राजीव गांधी, सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने बहुत मेहनत से अमेठी को सजाया था, इसे रोजगार दिए थे। तिवारी ने कहा कि स्मृति ईरानी ऐसी सांसद निकली जिनके समय में रोजगार देने वाली फैक्ट्रियां बंद हो गई।

घोषणा नहीं

प्रमोद तिवारी ने स्मृति इरानी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि पहले वह उनके बारे में बात करें और उनके कागज़ात दिखाएं, बात को न छुपाए। बता दें अमेठी सीट को लेकर कांग्रेस की ओर से अभी प्रत्याशी को लेकर घोषणा नहीं की है। इस मुद्दे पर भाजपा की नेता स्मृति इरानी लगातार राहुल गांधी को चुनौती देते हुए अमेठी से चुनाव लड़ने का बयान दे रही हैं।

स्मृति इरानी अमेठी की सांसद हैं जगदीशपुर में एक जनसभा के दौरान उन्होंने कांग्रेस को फिर से घेरा है। स्मृति इरानी ने अपने बयान में कहा कि एक बात चिंता की है कि राहुल गांधी को कुछ पता हो या नहीं, लेकिन उनके जीजाजी को जगदीशपुर का पता है। जगदीशपुर के लोगों को अब सावधान रहने की जरूरत है। अगर उनके जीजाजी को जगदीशपुर पता है तो हर गांव, हर घर, हर व्यक्ति को अब अपनी संपत्ति के कागजात छुपाने की जरूरत है। स्मृति के इस बयान पर प्रमोद तिवारी ने पलटवार किया है।
 


संबंधित समाचार