होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP News : नामांकन फार्म के कार्यक्रम में कांग्रेस पर बरसे सीएम यादव, कांग्रेस को बताया दुर्भाग्य

MP News : नामांकन फार्म के कार्यक्रम में कांग्रेस पर बरसे सीएम यादव, कांग्रेस को बताया दुर्भाग्य

खरगोन। लोकसभा चुनाव इस समय कई प्रकार के बयानों को सामने ला रहा है। आज बीजेपी उम्मीदवार गजेंद्र सिंह पटेल ने अपना नामांकन जाखिल किया। जिसमें एमपी के सीएम मोहन यादव भी शामिल रहे, उन्होंने नामांकन के बाद कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर जमकर हमला किया है। उन्होंने कांग्रेस को लेकर कहा है कि अंग्रेज चले गए लेकिन दुर्भाग्य से कांग्रेस को छोड़ गए। साथ ही उनका कहना है कि कांग्रेसी दिन भर पनी पी कर गाली देते हैं। उनका कहना है कि कांग्रेस केवल परिवारवाद तक ही सीमित है। 

भगवा को लेकर खड़े कर रहे सवाल

अपनी पार्टी के प्रत्याशी गजेंद्र सिंह पटेल के नामांकन कार्यक्रम में पहुंचे एमपी के सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। सीएम यादव ने कहा कि इंडिया गठबंधन के सदस्य भगवा को लेकर सवाल खड़ा कर रहे हैं, जबकि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विश्व में भारत का मान बढ़ाया है। मोहन यादव का कहना है कि कांग्रेस ने जनता का सब कुछ छीनकर अल्पसंख्यकों को देने की बात कही है। मनमोहन सिंह सरकार ने भी पहले बोला था, इसलिए हमें कांग्रेस के आतंक को खत्म करना है। कांग्रेस पर कई प्रकार के आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कांग्रेस भारत के टुकड़े करने वाली है।

सीएम यादव ने कहा कि बीजेपी विजयी संकल्प की ओर अग्रसर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार बीजेपी को प्रचंड बहुमत से विजयी बनाएंगे। हम 'अब की बार 400 पार' का संकल्प लेकर चल रहे हैं। हम सब मिलकर इसे पूर्ण करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। आपको बता दें इससे पहले सीएम यादव ये बात कई जगहों पर बोल चुके हैं कि अबकी बार मध्य प्रदेश से 29 की 29 सीटें जीतेंगे। खरगोन के जवाहर मार्ग पर चुनावी सभा के बाद शहर में सीएम डॉ मोहन यादव की अगुवाई में बीजेपी का प्रभावी रोड शो निकला। जिसमें लोगों की भीड़ उमड़ी। रोड शो में सीएम के साथ डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा, बीजेपी उम्मीदवार गजेंद्र सिंह पटेल, पूर्व मंत्री, विधायक बालकृष्ण पाटीदार, भाजपा जिला अध्यक्ष राजेन्द्र सिंह राठौर सहित खरगोन बड़वानी के दिग्गज नेता मौजूद थे।
 


संबंधित समाचार