होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

CM Vishnudev Sai : पद्मश्री जागेश्वर यादव बने यदुवंशी महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष, मुख्यमंत्री साय ने दी बचपन के दोस्त को बधाई

CM Vishnudev Sai : पद्मश्री जागेश्वर यादव बने यदुवंशी महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष, मुख्यमंत्री साय ने दी बचपन के दोस्त को बधाई

रायपुर। CM Vishnudev Sai : छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री साय के बचपन के दोस्त और पद्मश्री जागेश्वर यादव यदुवंशी को महासंघ के नए प्रदेश अध्यक्ष का पद भार सौंपा गया हैं. दरअसल जागेश्वर यादव यदुवंशी को महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष के पद पर नियुक्त होने के सन्दर्भ में इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष की नियुक्ति की खबर मिलते ही मुख्यमंत्री साय ने दूरभाष ( फोन कॉल ) के माध्यम से जगेश्वर यादव को इस दौरान शुभकामनाएं और बधाई दी हैं. इसके साथ ही सीएम की धर्मपत्नी कौशिल्या साय ने भी इस दौरान उन्हें  बधाई दी हैं.वहीं इस सन्दर्भ में यादव यदुवंशी ने कहा हैं कि, समाज की सेवा करने में मैं अपना पूरा जीवन लगाऊंगा.

यदुवंशियों को आगे बढ़ाने का प्रयास :

 CM Vishnudev Sai : इसके साथ ही पदमश्री जगेश्वर यादव को प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद से ही इस दौरान उन्हें बधाई देने का सिलसिला भी जारी है. जानकारी के मुताबिक अंतरराष्ट्रीय यदुवंशी महासंघ और राष्ट्रीय अध्यक्ष जयसिंह यादव द्वारा यदुवंशियों के समाज को आगे बढ़ाने के साथ ही शासन की सभी योजनाओं में इन्हें लाभ दिलाने के सन्दर्भ में  राष्ट्रीय अध्यक्ष जयसिंह के मार्गदर्शन में देश के भी राज्यों में प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किए जा रहे हैं. वहीं इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के पदमश्री जगेश्वर यादव ने यादव समाज को आगे बढ़ाने को लेकर अपना पूरा जीवन समाज सेवा करने में निस्वार्थ भाव से अपना सम्पूर्ण जीवन लगा दिया हैं. वहीं उनकी इसी भावना को देखकर राष्ट्रीय अध्यक्ष जयसिंह यादव ने पदमश्री जगेश्वर यादव छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष के पद के पद नियुक्त किया हैं. 

 योजनाओं का दिलाऊंगा लाभ : जगेश्वर यादव 

CM Vishnudev Sai : इसके साथ ही प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त होने के बाद जगेश्वर यादव ने इस दौरान  छत्तीसगढ़ प्रभारी राष्ट्रीय सचिव अजीत यादव और राष्ट्रीय अध्यक्ष जयसिंह यादव  सहित सभी राष्ट्रीय पदाधिकारियों का उन्होंने आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद  किया हैं। इसके अलावा उन्होंने इस दौरान कहा हैं कि, राष्ट्रीय अध्यक्ष  यादव ने मुझे बड़ी जिम्मेदारी  सौंपी हैं. छत्तीसगढ़ के अंतिम छोर तक बसे हमारे यादव भाईयों का मैं हर सम्भव सहयोग करूँगा साथ ही मैं अपने पद का हमेशा गरीमा बनाए रखूंगा।मैं अपने यादव समाज का मार्ग दर्शन करते हुए राज्य सरकार के द्वारा बनाई गई योजनाओं का उन्हें लाभ दिलाऊंगा. और उनकी सभी समस्याओं का हल निकालने का संभव प्रयास करूंगा।


संबंधित समाचार