होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

CM Baghel ने नक्सलियों से की RSS की तुलना, भाजपाई भड़के

CM Baghel ने नक्सलियों से की RSS की तुलना, भाजपाई भड़के

रायपुर | कवर्धा में भले ही अब शांति कायम है, लेकिन इस मामले को भाजपा और विश्व हिंदू परिषद पुरजोर तरीके से उठा रही है। वहीं अब इस मामले में सीएम बघेल ने आरएसएस की तुलना नक्सलियों से कर दी है।

सीएम ने कहा है कि जिस तरह छत्तीसगढ़ में सक्रिय नक्सलियों को उनके आंध्रा में मौजूद लीडर आदेश देते हैं उसी तरह इन भाजपाइयों को भी आरएसएस के मुख्यालय नागपुर से आदेशित किया जाता है।

उन्होंने कहा है कि छत्तीसगढ़ में आरएसएस के लोग बंधुआ-मजदूर की तरह काम करते रहे है... आज भी इनकी कोई नहीं चलती....छत्तीसगढ़ में जैसे नक्सलियों का नेता आँध्रप्रदेश में है,और आंध्रप्रदेश से ही इनका मूवमेंट संचालित होता है, वैसे ही छत्तीसगढ़ में आरएसएस के पास अपनी कोई क्षमता नहीं है, जो चलता है, नागपुर से चलता है अब सीएम के इस बयान पर सियासी घमासान उफान पर है। इधर सीएम बघेल के संघ की तुलना नक्सलियों से करने पर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कैशिक ने पलटवार किया है।

उन्होंने कहा कि ये मुख्यमंत्री नहीं उनकी वामपंथी विचारधारा बोल रही है। कांग्रेस अपनी विचारधारा से भटक चुकी है। वामपंथी उस पर हावी हो चुके है। यही वजह है कि देश प्रदेश में वो अंतर्कलह से जूझ रही है। मुख्यमंत्री को संघ के बारे में पहले पढ़ना चाहिए।

कवर्धा का तनाव अभी थमा ही था कि सीएम बघेल द्वारा संघ के लोगों को नक्सली बताये जाने पर एक बार फिर भाजपा और कांग्रेस आमने सामने हैं। अब देखना होगा इस मामले में उठी सियासी बयानबाजी कितने दूर तलक जाती है।


संबंधित समाचार