होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

child trapped in borewell : मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में बोरवेल में गिरा मासूम, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

child trapped in borewell : मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में बोरवेल में गिरा मासूम, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

child trapped in borewell : मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के मांडवी गांव में 6 साल का मासूम खेलते-खेलते बोरवेल में गिर गया है। मंगलवार शाम बैतूल जिले के आठनेर के मांडवी गांव में करीब 5 बजे हुआ। 6 साल का तन्मय दूसरे बच्चों के साथ छुपन-छुपाई खेल रहा था।

READ MORE : उज्जैन में महाकाल मंदिर में मोबाइल को किया गया बैन, श्री महाकाल मंदिर प्रबंध समिति की बैठक में लिया गया निर्णय

पड़ोसी के बोरवेल में वह गिर गया। आवाज लगाने पर बोरवेल के भीतर से बच्चे की आवाज आई। इस पर परिवारवालों ने तत्काल बैतूल और आठनेर पुलिस को सूचना दी। बच्चा बोर में 35 फीट गहराई पर फंसा हुआ है। उसके ऊपर पानी की बूंदें टपक रही हैं। बच्चे को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। तीन जेसीबी मशीन की मदद से बोरवेल से 30 फीट दूर समानांतर गड्‌ढा खोदा जा रहा है। अभी करीब 15 फीट और खोदा जाना है। पत्थर के कारण खुदाई का काम बहुत धीरे हो रहा है। कैमरे में बच्चे का मूवमेंट कम नजर आ रहा है। एनडीआरएफ की टीम भी मौके पर है। कलेक्टर अमनबीर बैंस ने बताया कि बच्चे के हाथ में रस्सी बांधकर उसे ऊपर खींचने की कोशिश की गई, वो करीब 12 फीट ऊपर भी आ गया था। लेकिन इसी बीच रस्सी खुल गई और वो वहीं अटक गया। रात 12 बजे से साइड में एक नए गड्ढे को खोदने का काम शुरू करते हुए बच्चे को निकालने की कोशिश की जा रही है।

READ MORE : मनीष मल्होत्रा के बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड कलाकारों ने लगया चार-चाँद, सोशल मीडिया पर छाए फोटोज

रेस्क्यू शुरू होने के बाद सबसे पहले बच्चे के लिए बोरवेल में ऑक्सीजन पाइप डाला गया, फिर CCTV कैमरा डाला गया। मौके पर SDERF की टीमें मौजूद हैं। बच्चे को निकालने के लिए बोरवेल से करीब 30 फीट दूर बुलडोजर से समानांतर खुदाई शुरू कर दी गई है। पिता ने बच्चे से बात की तो उसने कहा- यहां बहुत अंधेरा है। मुझे डर लग रहा है। जल्दी बाहर निकालो।

latest news Videos यहां देखें:

 


संबंधित समाचार