होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

CM DHAMI : बच्चों के बीच पहुंचे मुख्यमंत्री, बात-चीत कर लिया जायजा

CM DHAMI : बच्चों के बीच पहुंचे मुख्यमंत्री, बात-चीत कर लिया जायजा

नैनीताल। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) घोड़ाखाल (Ghodakhal) पहुंचे। जहां मुख्यमंत्री धामी ने सैनिक स्कूल (Sainik School) के बच्चों (Chieldrens) से मुलाकात (Meeting) की। इस दौरान मुख्यमंत्री धामी ने बच्चों से स्कूल की शिक्षा व्यवस्था (System) को लेकर जानकारी ली। धामी ने इस दौरान बच्चों से उनके सपनों को लेकर भी बात जानी।

घेड़ाखाल सैनिक स्कूल पहुंचे मुख्यमंत्री धामी को अपने बीच पाकर बच्चे प्रशंन्न नजर आये। मुख्यमंत्री धामी भी बच्चों के बीच बेहद सरलता से अपनी बात रखी। जिससे बच्चे भी पूरी तरह से सहज नजर आये। बच्चों ने बारी बारी से मुख्यमंत्री धामी के प्रश्नों का जवाब दिया। 

भाजपा की सरकार

इसके बाद मुख्यमंत्री धामी देहरादून पहुंचे। चुनावी कार्यक्रमों को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि भाजपा को लेकर जनता में उत्साह बना है। प्रधानमंत्री मोदी की बात करते हुए धामी ने एक बार फिर केंद्र में भाजपा की सरकार प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में बनने की बात कही।

मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए जनता पूरी तरह से तैयार है। लोगों में उत्साह, जोश और जुनून है। लोकतंत्र के महापर्व में हर कोई अपना योगदान करना चाहता है। धामी ने कहा कि यहां पर प्रचार पूरा हो चुका है। भाजपा पांचों सीटें पहले भी जीती है और इस बार भी भाजपा सभी 5 सीट पर जीत दर्ज़ करेगी। उत्तराखंड़ में लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने पूरी तरह से महौल बना रखा है। यहां के मुख्यमंत्री धामी प्रतिदिन चुनावी कार्यक्रमों में शामिल हो रहे हैं। इस बीच वह स्कूल में बच्चों के बीच भी गये और उनसे बातें की।
 


संबंधित समाचार