होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

महापौर विक्रम अहाके : छिंदवाड़ा में नाथ का खेला, महापौर विक्रम अहाके ने की कांग्रेस में वापसी!

महापौर विक्रम अहाके : छिंदवाड़ा में नाथ का खेला, महापौर विक्रम अहाके ने की कांग्रेस में वापसी!

महापौर विक्रम अहाके : मध्यप्रदेश की छिंदवाड़ा लोकसभा में आज पहले चरण का मतदान जारी है और इसी बीच कमलनाथ ने मतदान खत्म होने से पहले बड़ा खेला कर दिया है। छिंदवाड़ा माहापौर विक्रम अहाके ने एक वीडियो जारी करते हुए नकुलनाथ को वोट करने की अपील की है। विक्रम अहाके कुछ दिनों पहले बीजेपी में शामिल हुए थे, लेकिन मतदान के दिन उन्होंने घर वापसी करते हुए बीजेपी को झटका दे दिया। 

विक्रम अहाके ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा है कि मैं आपसे क्षमा चाहते हुए हाथ जोडकर विनती करता हूं की छिंदवाड़ा के भविष्य के लिए आप सभी माननीय नकुलनाथ जी को वोट देकर आशिर्वाद दे। अहाके ने कहा है कि बीजेपी में जाने के बाद से वह घुटन महसूस कर रहे थे। 

आपको बात दें विक्रम अहाके 1 अप्रैल को बीजेपी में शामिल हुए थे। बीजेपी में शामिल होने के 19 दिन बाद अहाके ने अपनी घर वापसी कर अपनी भूलसूधार की है। अहाके ने कहा है कि बीजेपी में शामिल होने के बाद मुझे लगा की मैं गलत कर रहा हूं, अहाके ने जारी वीडियों में कहा है कि जब से वह भाजपा में गए है तब से ही वह घुटन महसूस कर रहे थे। मैं आपसे क्षमा चाहते हुए हाथ जोडकर विनती करता हूं की छिंदवाड़ा के भविष्य के लिए आप सभी माननीय नकुलनाथ जी को वोट देकर आशिर्वाद दे।

विक्रम अहाके के वीडियो और नकुलनाथ को समर्थन देने की बात के बाद से माना जा रहा है कि विक्रम अहाके ने अपनी भूल सुधार कर ली है। वे अब बीजेपी से नाता तोड़कर कांग्रेस में फिर से आएंगे। वही राजनीतिक जानकारों का कहना है कि एन वक्त पर अहाके का कांग्रेस में आना छिंदवाड़ा में कांग्रेस की जीत के संकेत देता है। फिलहाल चुनाव के परिणाम क्या होंगे यह तो 4 जून को साफ होगा।  


संबंधित समाचार