होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

New Delhi में गूंजेगी छत्तीसगढ़ की पंथी, सुआ, कर्मा नृत्यों की धूम और मांदर की थाप, रहेगा गरिमामय पल 

New Delhi में गूंजेगी छत्तीसगढ़ की पंथी, सुआ, कर्मा नृत्यों की धूम और मांदर की थाप, रहेगा गरिमामय पल 

DELHI: Chhattisgarh राज्य दिवस का असर अब New Delhi में भी देखने को मिलेगा, New Delhi के एमफी थियेटर प्रगति मैदान में 21 नवंबर को छत्तीसगढ़ राज्य दिवस के अवसर पर सांस्कृतिक संध्या का आयोजन किया जाएगा. 

READ MORE: BHANUPRATAPPUR BY-ELECTION के लिए आज से 43 विधायकों का आज से डेरा, एक विधायक को मिला 2 से 8 बूथ का जिम्मा

CM Bhupesh Baghel रहेंगे DELHI event के मुख्य अतिथि: 
delhi में आयोजित इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel रहेंगे,  इस कार्यक्रम में सांसदगण, संसदीय सचिवों,मंत्रीगणों,  विधायकों और गणमान्य नागरिकों की उपस्थिति में यह कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. 

READ MORE: DELHI NEWS : तिहाड़ जेल में मसाज कराते हुए नजर आये दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन, भाजपा प्रवक्ता ने साझा किया विडियो

छत्तीसगढ़ की संस्कृति लोक नृत्यों का झलक देखने को मिलेगा: 
New Delhi के एमफी थियेटर प्रगति मैदान में 21 नवंबर को को आयोजित इस कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ की पारंपरिक लोक नृत्यों की झलक देखने को मिलेगी, जिसमें सुआ नृत्य, पंथी नृत्य, करमा नृत्य, गौर नृत्य, परब नृत्य, भोजली नृत्य, गेड़ी नृत्य की प्रस्तुति में मांदर की थाप पर झुमा जायेगा. 
यह हमारे छत्तीसगढ़ के लिए भुत ही गर्व की बात है कि यहां कि लोकनृत्य और संस्कृति को पूरा देश में देखा जायेगा और साथ ही छत्तीसगढ़ के लिए यह पल बहुत ही गरिमामय होगा. 

READ MORE: GUJRAT ELECTION : गुजरात चुनाव से पहले जनरल ऑब्जर्वर के पद से हटाये गए आईएएस अभिषेक सिंह, सोशल मीडिया पर साझा किया था तस्वीर


संबंधित समाचार