होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

CHHATTISGARH : नान मामले में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री बघेल पर लगे आरोप, मुख्यमंत्री बघेल ने ट्वीट के जरिये कहा अब इस मामले का विरोध किया जाएगा

CHHATTISGARH : नान मामले में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री बघेल पर लगे आरोप, मुख्यमंत्री बघेल ने ट्वीट के जरिये कहा अब इस मामले का विरोध किया जाएगा

CHHATTISGARH : एंटी करप्शन और आर्थिक अपराध ब्यूरो ने 12 फरवरी 2015 को नागरिक आपूर्ति निगम के मुख्यालय सहित अधिकारियों-कर्मचारियों के 28 ठिकानों पर एक साथ छापा मारा था। वहां से करोड़ों रुपए कैश, कथित भ्रष्टाचार से संबंधित कई दस्तावेज, डायरी, कम्प्यूटर की हार्ड डिस्क समेत कई दस्तावेज मिले।

 

यह भी पढ़ें : भोपाल में आज मनाया जायेगा शहीद स्मृति दिवस, शहीद पुलिसकर्मियों के परिवार को किया जायेगा सम्मानित

इस केस में कुछ दिनों पहले सुप्रीम कोर्ट में फैसला सुनाया गया था प्रवर्तन निदेशालय की याचिका पर फैसला किया गया हैं। ईडी की ओर से पेश सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर आरोपे लगते हुए कहा कि उनके एक कथित करीबी सहयोगी की व्हाट्सएप में हुई बातचीत से पता चला है कि नान घोटाला मामले के कुछ आरोपियों को जमानत मंजूर करने से दो दिन पहले मुख्यमंत्री एक न्यायाधीश से मिले थे। इन आरोपों पर सख्त रुख अख्तियार करते हुए मुख्यमंत्री ने जवाब दिया है। CM बघेल ने इन आरोपों को झूठा बताया। उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कह दिया है कि अब इस मामले का पुरजोर विरोध किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : मेक्सिको में हुआ बड़ा हादसा,मालगाड़ी से टकराया फ्यूल ट्रक, ट्रेन में लगी आग

CM बघेल ने ट्वीट करते हुए कहा - यह अत्यंत दुर्भाग्यजनक है कि सॉलिसिटर जनरल जैसे सर्वोच्च संवैधानिक पदों पर बैठा व्यक्ति राजनीतिक उद्देश्यों से झूठे एवं शरारत पूर्ण आरोप लगा रहा है। मैं यह साफतौर पर कहना चाहता हूं कि मैंने कभी किसी जज से मिलकर किसी भी अभियुक्त के लिए किसी भी प्रकार का सहायता करने का अनुरोध नहीं किया। यह मेरी राजनीतिक छवि खराब करने एवं न्याय पालिक को दबाव में लाने का षड्यंत्र है जिसका समुचित प्रतिकार किया जाएगा।


संबंधित समाचार