होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

CHHATTISGARH RAPE CASE : एक बार फिर इंसानियत हुई शर्मसार, मनेन्द्रगढ़ में कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर को बंधक बनाकर दरिंदो ने किया दुष्कर्म

CHHATTISGARH RAPE CASE : एक बार फिर इंसानियत हुई शर्मसार, मनेन्द्रगढ़ में कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर को बंधक बनाकर दरिंदो ने किया दुष्कर्म

CHHATTISGARH : इंसानी रूप में छिपे हैवानो ने इंसानियत को शर्मसार करने में कोई कसर नहीं छोड़ी हैं। MANENDRAGARH-CHIRMIRI में शुक्रवार को (CHO) के साथ RAPE किया गया। सबसे बड़ी बात ये है कि रेप उप स्वास्थ्य केंद्र के अंदर पीड़ित के हाथ पैर बंधकर इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया गई हैं।

जयपुर में एक महिला ने ट्रेन से छलांग लगाकर की आत्महत्या, ससुराल वालो से परेशान थी मृतिका

पीड़ित युवती  COMMUNITY HEALTH OFFICER  हैं और ग्राम पंचायत पाराडोल की निवासीहै। पीडिता हर सुबह 5 किलोमीटर दूर छिपछिपी के उप स्वास्थ्य केंद्र में अपने कम के लिए 10 बजे आती है। उप स्वास्थ्य केंद्र परिसर में पूर्व माध्यमिक शाला, आंगनबाड़ी और ग्राम पंचायत भवन है। 21 अक्टूबर से स्कूल में दिवाली के त्योहार की छुट्टियां दे दी गई है, इसलिए शुक्रवार को स्कूल और आंगनबाड़ी बंद थे। ग्रामीण सरपंच अंगद सिंह ने बताया कि वे और ग्राम सचिव भी दोपहर 12-1 के करीब कार्यालय में ताला लगाकर घर चले गए थे। ऑफिसर वहां अकेली ही बच गई थी। वैसे तो उप स्वास्थ्य केंद्र छिपछिपी में 3 लोग पदस्थ हैं, लेकिन RHO और एक अन्य स्वास्थ्यकर्मी टीकाकरण के लिए गए हुए थे। एडिशनल एसपी नीमेस बरैंया के मुताबिक, कल दोपहर 3 बजे तीन आरोपी उप स्वास्थ्य केंद्र में आए। इन्होंने नर्स को जबरदस्ती बंधक बना लिया।उसके हाथ-पैर बांध दिए। सिर्फ नाबालिग ने अधिकारी से बलात्कार किया। और अन्य 2 आरोपी  रामकुमार और ओमप्रकाश उसके सहयोगी थे।

यह भी पढ़ें : ट्रेन के स्लीपर कोच में पढ़ा गया नमाज, यात्रियों के आवाजाही पर लगाई रोक, VIDEO वायरल

दोनों सहयोगी घटनास्थल से थोड़ी दूर काम कर रहे कोटवार के नाती किशन से मोबाइल मांगकर लाए और रेप पीड़िता का वीडियो बनाया। इसलिए पुलिस ने कोटवार के नाती को भी आरोपी बनाया है। आरोपियों ने 2 घंटे के बाद रेप पीड़िता का हाथ-पैर खोल कर उसे धमकाकर और घटना की सूचना किसी को भी नहीं देने की धमकी देकर उसे वहां से जाने के लिए कह दिया। पीड़ित CHO किसी भी हालत में अपनी स्कूटी से घर पाराडोल पहुंची, और परिवार को पूरी घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिवार वालों के साथ झगराखांड थाने पहुंचकर केस दर्ज करवाया गया। उप स्वास्थ्य केंद्र में दिनदहाड़े इतनी बड़ी वारदात के हो जाने से पुलिस भी सकते में आ गई।

यह भी पढ़ें : प्रधानमंत्री मोदी आज मेगा रिक्रूटमेंट ड्राइव लॉन्च करेंगे, युवाओं को देंगे खास दिवाली गिफ्ट

अधिकारी ने आरोपियों के नाम बता दिए। चौथा आरोपी खड़गवां जनपद पंचायत के कौड़ीमार गांव का है।पूरी घटनाक्रम को लेकर छत्तीसगढ़ में  सियासत होने लगी है। बीजेपी नेता-कार्यकर्ता झगराखांड थाने पहुचकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। बीजेपी जिलाध्यक्ष अनिल केशरवानी ने कहा कि कांग्रेस राज में अपराध में बेतहाशा बढ़ोतरी हो रही है। दिनदहाड़े ऐसी घटना हो जाना शर्मनाक है।

यह भी पढ़ें : अब दिल्ली एम्स में सांसदों को नहीं मिलेंगी खास सुविधाएं


संबंधित समाचार