होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

CHHATTISGARH POLITICS : भानुप्रतापपुर उपचुनाव में सावित्री मंडावी के जीत के बाद महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया ने कहा हमने मामला उजागर किया और जनता ने अपना काम

CHHATTISGARH POLITICS : भानुप्रतापपुर उपचुनाव में सावित्री मंडावी के जीत के बाद महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया ने कहा हमने मामला उजागर किया और जनता ने अपना काम

CHHATTISGARH POLITICS : छत्तीसगढ़ के भानुप्रतापपुर उपचुनाव में कांग्रेस ने अपना परचम लहराया हैं। उपचुनाव की मतगणना में सावित्री मंडावी ने बड़ी जीत दर्ज की। उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम को 21 हजार171 वोटों से हराया।

READ MORE : हिमाचल प्रदेश में CM जयराम ठाकुर ने दर्ज की बड़ी जीत!

और बड़ी जीत दर्ज की है जिसके बाद पुरे कांग्रेस पार्टी में ख़ुशी का माहौल हैं चुनाव परिणाम आने के बाद गुरुवार को कांग्रेस दफ्तर के बाहर जमकर आतिशबाजी की गई। मिठाइयां बांटी गई। यह लगातार पांचवा उपचुनाव है जिसमें कांग्रेस ने जीत हासिल की है। जीत के बाद सावित्री मंडावी ने रोड शो कर जनता का आभार जताया। और उन्होंने जनता के उम्मीदों में खरा उतरने का आश्वासन दिया हैं जो भी वायदे किए गए हैं, जल्द ही उन्हें अमल में लाया जाएगा। उपचुनाव के नतीजों पर सीएम भूपेश बघेल ने बयान दिया कि सरकार पर लोगों का भरोसा कायम है। वहां पर मनोज मंडावी के किए हुए काम पर मुहर लगी है। भाजपा को वहां दूसरे-तीसरे स्थान पर रहने के लिए भी कड़ा संघर्ष करना पड़ा। सीएम ने ट्वीट कर जनता का आभार जताया है।

READ MORE : दिल्ली एमसीडी में भाजपा का 15 साल का राज खत्म,अब सत्ता में आप का जलवा

उन्होंने कहा कि यह सरकार के कामों पर जनता का विश्वास और दिवंगत मनोज मंडावी की जनसेवा का परिणाम है। तो वही छत्तीसगढ़ महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिल भेड़िया ने भी कहा है की कांग्रेस ने सिर्फ ब्रम्हानंद नेताम के रेपिस्ट होने के मामले को उजागर किया हैं जिसके बाद भानुप्रतापपुर की जनता ने अपना काम किया है। ब्रह्मानंद ने नामांकन में गलत जानकारी दी। जनता से झूठ बोला।

latest news Videos यहां देखें:

   


संबंधित समाचार