होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

CHHATTISGARH POLITICAL NEWS : सांसद रंजीत रंजन के नक्सलियों पर दिए बयान के बाद राज्य में गरमाई सियासत, बृजमोहन अग्रवाल ने किया कांग्रेस का घेराव

CHHATTISGARH POLITICAL NEWS : सांसद रंजीत रंजन के नक्सलियों पर दिए बयान के बाद राज्य में गरमाई सियासत, बृजमोहन अग्रवाल ने किया कांग्रेस का घेराव

CHHATTISGARH ; छत्तीसगढ़ में THURSDAY को AIR PORT पर राज्यसभा सांसद RANJIT RANJAN  ने मिडिया से चर्चा करते हुए कहा की BIHAR के कुछ इलाके नक्सल प्रभावित रहे हैं, अब कम हो चुका है। सभी नक्सली लोग गलत नहीं होते। बहुत लोगों को MISSUSE किया जाता है। बहुत लोग उनके नाम से दुकानें चला रहे होते हैं। वह भी इंसान हैं।

READ MORE :  लिफ्ट देने के बहाने युवती से की हैवानियत, पुलिस ने आरोपी को लिया हिरासत में

हम भी इंसान हैं तो डर कैसा। राज्यसभा सांसद RANJIT RANJAN  के इस बयां के बाद राज्य में सियासी गर्मी बढ़ गयी हैं। BHARTIYA JANTA PARTY  की सत्ता के समय प्रदेश के गृहमंत्री रह चुके, विधायक BRIJMOHAN AGRAWAL  ने नक्सल मामले पर CONGRESS SANSAD पर पलटवार करते हुए पूरी की पूरी कांग्रेस पार्टी को ही नक्सल समस्या की जननी कहा है। बृजमोहन अग्रवाल ने इसी कड़ी में आगे कहा है की प्रदेश से रंजीत रंजन सांसद तो बन गईं, मगर CHHATTISGARH की एबीसीडी उन्हें नहीं मालूम। नक्सलवाद की जन्मदाता और संरक्षक कांग्रेस पार्टी है। सांसद रंजन का स्टेटमेंट गलत है। देश और प्रदेश के विकास को नक्सलियों ने अवरुध्द किया। शहरों में रहने वाले नक्सलियों के समर्थकों ने विकास को रोका। नक्सलियों के प्रति ये सॉफ्ट छत्तीसगढ़ के लिए घटक हैं कांग्रेस की तो आइडियोलॉजी यही है, ये पहले बात से नक्सलवाद खत्म करने के दावे करते थे।

READ MORE :  मनी लॉन्ड्रिंग केस में आज अभिनेत्री जैकलीन की जमानत याचिका पर सुनवाई

ये उनकी गतिविधियों को बढ़ावा देते हैं। देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह इस पर अंकुश लगाने का काम कर रहे हैं। सांसद रंजन को चाहिए कि, वो पहले छत्तीसगढ़ की जानकारी प्राप्त करें, बिहार का, झारखंड का, आंध्रा के नक्सलवाद और यहां के नक्सलवाद में अंतर है। उनका ये बयान बताता है कि, कांग्रेसियों में नक्सलियों के प्रति सॉफ्ट कॉर्नर है।

READ MORE :  राजधानी भोपाल में शुरू हुआ सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट कोर्स, लाखो लोगो को दिया जायेगा प्रशिक्षण

  


संबंधित समाचार