होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

CHHATTISGARH NEWS : जन्म देने वाली माँ बनी अपनी बच्ची की हत्यारन, 4 महीने की मासूम को फेंका कुएं में

CHHATTISGARH NEWS : जन्म देने वाली माँ बनी अपनी बच्ची की हत्यारन, 4 महीने की मासूम को फेंका कुएं में

CHHATTISGARH : छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले के घोघरा गांव में बबिता नाम की एक महिला नि अपनी 4 माह की मासूम बच्ची को मौत के हवाले कर बेटी को जिंदा ही कुएं में फेंक दिया। पुलिस ने बबिता को गिरफ्तार कर लिया है जिसके बाद उसने अपना जुर्म कबूल किया हैं। पूछताछ के दौरान बबिता ने अपना जुर्म कबुलते हुए बताया की बबिता अपने पति के आचरण से परेशान थी।

यह भी पढ़ें : गुजरात दौरे पर देश के प्रधानमंत्री मोदी, मोरबी हादसे में पीड़ित लोगो और उनके परिवारों से करेंगे मुलाकात

उसका पति उसे अपने मायके से जमीन मांगने की बात पर विवाद करता था। चुकी बबिता बचपन से हि अपने बड़े पिता के घर पली बढ़ी है जिसके नाम से बबिता ने अपने मायके से जमीं मांगने के लिए मना कर दिया था जिसके नाम से उनका आय दिन पति पत्नी में विवाद होते रहता हैं। आरोपी महिला ने बताया की दोनों पति पत्नी पहले पुणे में रहकर काम करते थे उस दौरान उन दोनों के 2 बच्चे थे। और आरोपी महिला गर्भवती थी तभी उसके पति ने उससे शर्त रख दी थी की यदि महिला अपने मायके से जमीन नहीं मांगती तो उसका पति अपने तीसरे बच्चे को स्वीकार नहीं करेगा। और अगर उसकी शर्त नहीं माननी तो तुम गर्भपात करा लो। इस सब विवाद के तनाव में महिला वापस अपने गाँव आ गयी और यही आकर उसने अपनी बच्ची नको जन्म दिया, बच्ची के जन्म के कुछ दिनों बाद महिला का पति वापस घर आया था तो उससे बात भी नहीं करा था और नाही अपनी बच्ची को देखता था जिस बात से प्रशन महिला ने अपनी मासूम बेटी को जिंदा ही कुएं में फेंक दिया।

यह भी पढ़ें : देश का दिल मध्यप्रदेश आज मना रहा 67वां राज्य स्थापना दिवस

और घरवालो को शक ना हो करके महिला ने जबरन की कहानी बनायीं की उसकी बच्ची लापता हो गयी है बच्ची को भुत उठाकर ले गया मगर मामला पुलिस के पास पहुंच गया और पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। मामला नवागढ़ थाना क्षेत्र के घोघरा गांव का है।                

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की इच्छा राजनीती में आने की, कहा जनसेवा के लिए लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं


संबंधित समाचार