होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

CHHATTISGARH NEWS : छत्तीसगढ़ पुलिस विभाग में हुआ फेरबदल, अब रायपुर रेंज में होंगे दो आईजी

CHHATTISGARH NEWS : छत्तीसगढ़ पुलिस विभाग में हुआ फेरबदल, अब रायपुर रेंज में होंगे दो आईजी

CHHATTISGARH POLICE DEPARTMENT : छत्तीसगढ़ पुलिस विभाग में बड़े फेरबदल हुए हैं पूर्व पुलिस महानिदेशक डीएम अवस्थी ने एंटी करप्शन ब्यूरो-ACB और आर्थिक अपराध अनुसंधान ब्यूरो-EOW के पद पर वापसी हुई है। छत्तीसगढ़ राज्य में पहली बार रायपुर पुलिस रेंज में दो आईजी की तैनाती की है। सरगुजा रेंज के आईजी रहे अजय यादव को रायपुर लाकर पुलिस गुप्तवार्ता-इंटेलिजेंस का महानिरीक्षक बना दिया गया है।

READ MORE : देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने एक्टर्स के काम पर दिया बयान, कहा काम से ज्यादा मिलता है क्रेडिट

उनके पास रायपुर जिले के आईजी की अतिरिक्त जिम्मेदारी रहेगी। रायपुर रेंज के शेष चार जिलो के लिए शेख आरिफ हुसैन को आईजी का प्रभार मिला है। आरिफ हुसैन अभी तक ACB-EOW के आईजी थे। कुछ दिनी पहले पुलिस विभाग में हुए समीक्षा के बाद मुख्यमंत्री बघेल ने ACB और EOW में लंबित मामलों को लेकर नाराजगी जताई थी। उसके बाद ऐसे अफसर की तलाश तेज हुई जो सरकार को परिणाम दे। यह तलाश पूर्व DGP डीएम अवस्थी पर जाकर खत्म हुई है। क्लियरेंस मिलते ही 1986 बैच के IPS अवस्थी को ACB-EOW का महानिदेशक बनाने का आदेश जारी कर दिया गया।

READ MORE : इंदौर के मेघदूत गार्डन में बजरंग दल कार्यकर्ताओ ने मुस्लिम युवक से की मारपीट, हिन्दू युवती साथ कर रहा था गलत हरकत


संबंधित समाचार