होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Chhattisgarh News: टॉर्च लेकर प्रदेश में ‘गृहमंत्री खोजो यात्रा’ निकालेगी जोगी कांग्रेस

Chhattisgarh News: टॉर्च लेकर प्रदेश में ‘गृहमंत्री खोजो यात्रा’ निकालेगी जोगी कांग्रेस

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में बढ़ते अपराध को लेकर अजीत जोगी युवा मोर्चा 29 जनवरी से गृहमंत्री खोजो यात्रा निकालेगी। जिसमें जोगी कांग्रेस के कार्यकर्ता टॉर्च लेकर गृहमंत्री को खोजने निकलेंगे। अजीत जोगी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप साहू ने कार्यक्रम की तैयारी को लेकर बैठक ली। 

READ MORE: महिला क्रिकेट टीम का फाइनल में इंग्लैंड से होगा आमना-सामना, ऑस्ट्रेलिया हुई रेस से बाहर

छत्तीसगढ़ अब अपराध का गढ़ बन गया है: प्रदीप साहू
छत्तीसगढ़ में बढ़ते अपराध के बारे में प्रदीप साहू ने कहा कि "कभी शांति का टापू के नाम से विख्यात छत्तीसगढ़ अब अपराध का गढ़ बन गया है।" छत्तीसगढ़ की संस्कृति और सभ्यता में हिंसा के लिए कभी भी कोई स्थान नहीं रहा है। बीते 4 सालों में कांग्रेस के राज में रायपुर चाकूपुर बन गया है। शहर का ऐसा कोई वार्ड, कोई थाना क्षेत्र नहीं बचा जहां चाकूबाजी, चोरी, लूट, और हत्या की घटना नहीं हुई हो? इस सब के बावजूद गृह मंत्री धृतराष्ट्र बनकर बैठे हुए हैं, रायपुर शहर अपराध के गिरफ्त में है लेकिन गृहमंत्री को कुछ दिखाई नहीं दे रहा है।

READ MORE: शताब्दी और राजधानी एक्सप्रेस की जगह लेंगी वंदे भारत ट्रेन की ये संस्करण

टॉर्च लेकर निकाल रहे गृहमंत्री खोजो यात्रा: 
प्रदीप साहू ने आगे बताया कि हम प्रदेश भर में गृहमंत्री जो यात्रा निकाल रहे हैं। इस यात्रा में सैकड़ों जोगी कांग्रेस के कार्यकर्ता टॉर्च लेकर गृहमंत्री को खोजने निकलेंगे। इस कार्यक्रम को लेकर  जोगी बंगला में बैठक भी की गई। जिसमें मुख्य रूप से पार्टी के प्रदेश महामंत्री महेश देवांगन, अजीत जोगी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप साहू, मुख्य प्रवक्ता भगवानू नायक, जनता कांग्रेस रायपुर जिला अध्यक्ष संदीप यदु मौजूद रहे।


READ MORE: छत्तीसगढ़ युवा महोत्सव का हुआ शुभारंभ, 3000 प्रतिभागी 38 विधाओं में देंगे अपनी प्रस्तुति


Latest News Videos देखें: 

 


संबंधित समाचार