होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

CHHATIISGARH NEWS : शबरी नदी में डूबे भारतीय स्टेट बैंक के कैशियर तिरुपति राव, कार्तिक स्नान के दौरान हुआ हादसा

CHHATIISGARH NEWS : शबरी नदी में डूबे भारतीय स्टेट बैंक के कैशियर तिरुपति राव, कार्तिक स्नान के दौरान हुआ हादसा

CHHATTISGARH : छत्तीसगढ़ राज्य  के  शबरी नदी में नहाने के दौरान एक आदमी के लापता होने की घटना सामने आई हैं जहा छत्तीसगढ़ के कोंटा में भारतीय स्टेट बैंक में कैशियर के पद पर कार्यरत तिरुपति राव शबरी नदी में नहाने के दौरान डूब गए।

READ MORE : फिल्म सोल्जर की शूटिंग के दौरान क्लाइमेक्स शूट होने से पहले परीक्षा देने गयी थी अभिनेत्री प्रीति जिंटा, सोशल मीडिया पर साझा की जानकारी

कार्तिक मास के आखिरी सोमवार को शबरी नदी में नहाने गए राव को नदी की गहराई का अंदाजा नहीं लग पाया और वो पानी में डूब गए। दूर खड़े दो युवकों ने इस घटना को देख लोगों को इसकी सूचना दी। एसबीआई में पोस्टेड तिरुपति राव आंधप्रदेश के विजयनगरम जिले के बोब्बिली गांव से हैं। कोंटा में उनकी नौकरी को 2 साल हुए थे। अगस्त महीने में ही उनका विवाह हुआ था।  

READ MORE : नशे में चूर ट्रक ड्राईवर ने 30 लोगो को रौंदा, 8 लोगो की घटनास्थल पर हुई मौत, नेवतन की पूजा के वक्त हुआ हादसा

स्थानीय लोगों ने नदी में नाव के सहारे कैशियर की खोज कर रहे हैं। जांच में बात पता चली है कि तिरुपति कार्तिक माह में हर सोमवार को शबरी नदी में सुबह नहाने आते थे। आखिरी कार्तिक सोमवार सुबह भी नहाने के दौरान वे नदी की गहराई का अंदाजा नहीं लगा पाए और गहरे पानी में चले गए। लोगों की मदद से पुलिस तलास कर रही है।

READ MORE : खैरागढ़ संगीत विश्वविद्यालय मे शूट हो रही फिल्म शबरी का मोहन, 1947 के जमाने की होगी फिल्म

 


संबंधित समाचार