होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

CG Morning News: पीएम मोदी आज दोपहर 2 बजे पहुंचेंगे रायगढ़, CM साय का धुआंधार प्रचार अभियान जारी, प्रदेश में आज हनुमान जयंती की धूम 

CG Morning News: पीएम मोदी आज दोपहर 2 बजे पहुंचेंगे रायगढ़, CM साय का धुआंधार प्रचार अभियान जारी, प्रदेश में आज हनुमान जयंती की धूम 

CG Morning News:  PM मोदी छत्तीसगढ़ के दो दिनों के दौरे पर आज आएंगे.  दो दिनों में तीन स्थानों पर सभा को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दोपहर 2 बजे रायगढ़ पहुंचेंगे.  रायगढ़ से जांजगीर के लिए 2.10 बजे रवाना होंगे.  जांजगीर-चांपा के बाराद्वार में सभा को संबोधित करेंगे.  शाम 5 बजे धमतरी में सभा को संबोधित करेंगे.  शाम 5.55 बजे धमतरी से रायपुर के लिए रवाना होंगे.  शाम 6.45 बजे राजभवन पहुंचकर रात्रि विश्राम करेंगे . 24 अप्रैल को अंबिकापुर में PM मोदी की सभा होगी . 

साय का धुआंधार प्रचार अभियान जारी:
CG Morning News:
 मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का धुआंधार प्रचार अभियान जारी है. मुख्यमंत्री आज सक्ती जिले के दौरे पर रहेंगे. सुबह 11.20 को रायपुर से सक्ती के लिए रवाना होंगे. सक्ती के जेठा कॉलेज ग्राउंड में सभा को संबोधित करेंगे. जिसक बाद शाम पांच बजे मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय रायपुर लौटेंगे.  

छत्तीसगढ़ में आज हनुमान जयंती की धूम:
CG Morning News:
 छत्तीसगढ़ में आज हनुमान जयंती की धूम रहेगी. हनुमान मंदिरों में भगवान का आज विशेष श्रृंगार और पूजन किया जाएगा. हनुमान मंदिरों में सुबह से भक्तों की भीड़ लगने लगी है.  कई स्थानों पर सुंदरकांड, हनुमान चालीसा महापाठ का आयोजन किया गया है. रायपुर के 1 हजार से अधिक छोटे बड़े स्थानों में भंडारे का भी आयोजन किया गया है. कई स्थानों से भगवान की भव्य शोभायात्रा निकलेगी.   


संबंधित समाचार