होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

छिंदवाड़ा लोकसभा : छिंदवाड़ा में कैलाश का डेर, पिता-पुत्र नाथ की उड़ी नींद

छिंदवाड़ा लोकसभा : छिंदवाड़ा में कैलाश का डेर, पिता-पुत्र नाथ की उड़ी नींद

छिंदवाड़ा लोकसभा : मध्यप्रदेश की सबसे हाईप्रोफाइल सीट छिंदवाड़ा लोकसभा में राजनीतिक गतिविधियां बढ़ने लगी है। बीजेपी लगातार कांग्रेस को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। कमलनाथ का गढ़ छिंदवाड़ा जीतने के लिए बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झौंकना शुरू कर दिया है। इसी को लेकर छिंदवाड़ा क्लस्टर प्रभारी कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने अब अपना दम दिखाना शुरू कर दिया है। विजयवर्गीय ने छिंदवाड़ा में डेरा डाल लिया है। बताया जा रहा है कि छिंदवाड़ा में कैलाश लगातार कांग्रेस नेताओं से संपर्क कर रहे है जो नाथ के लिए मुसीबत का कारण बन सकता है। इसके अलावा विजयवर्गीय भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं की बैठके ले रहे है। 

​छिंदवाड़ा फतह के लिए कैलाश विजयवर्गीय अब कमलनाथ के गढ़ में जम गए है। वह अब अपना दम दिखाने में जुट गए है। वही कमलनाथ और नकुलनाथ की नींद उड़ने लगी है। हालांकि कैलाश, नाथ के गढ़ में कितना दम दिखाने में कामयाब होंगे यह तो 4 जून को आने वोल परिणाम से ही तय होगा, लेकिन कैलाश विजयवर्गीय का नाथ के गढ़ में डेरा डालना, कहीं न कहीं नाथ परिवार की मुसीबत खड़ी कर सकता है। 

आपको बता दें ​कि बीजेपी ने मोहन सरकार के कद्दावर मंत्री कैलाश विजयवर्गीय को ​छिंदवाड़ा लोकसभा की जिम्मेदारी सौंपी है। कैलाश विजयवर्गीय बीते दिनों से नाथ के गढ़ में लगातार सेंधमारी करते आए है। कैलाश ने अब पूरी तरह से छिंदवाड़ा की ओर रूख कर लिया है। बीते दिनों में बीजेपी ने नाथ के कई दिग्गज नेताओं को पार्टी में शाामिल करा लिया है। पूर्व मंत्री से लेकर वर्तमान विधायक और महापौर समेत करीब 500 से अधिक नेता बीजेपी में शामिल हो चुके है। 

यह भी बता दें कि मध्य प्रदेश में बीजेपी अबकी बार मिशन-29 की तैयारी में है। बीजेपी का सबसे बड़ा लक्ष्य कमलनाथ के किले को जीतने का है। यही कारण है कि भाजपा लगातार छिंदवाड़ा पर फोकस कर रही है। छिंदवाड़ा में केंन्द्रीय नेतााओं के दौरे शुरू हो गए है। छिंदवाड़ा फतह के लिए संगठन ने कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय को जिम्मा सौंपा है। अब देखना है कि क्या कैलाश, नाथ के किले को ढ़हाने में सफल हो पाएंगे?


संबंधित समाचार