होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

BJP press confrence : मंत्री ओपी चौधरी ने कांग्रेस को जमकर घेरा, बोले आज बस्तर की जनता ने बुलेट छोड़ बैलेट को चुना

BJP press confrence : मंत्री ओपी चौधरी ने कांग्रेस को जमकर घेरा, बोले आज बस्तर की जनता ने बुलेट छोड़ बैलेट को चुना

रायपुर। BJP press confrence :  शुक्रवार को भाजपा नेता और कैबिनेट मंत्री ओपी चौधरी ने प्रेस कांफ्रेंस कर कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है।  प्रेसवार्ता में उन्होंने कहा की भाजपा छग की सभी 11 सीटें जितने वाली है। उन्होंने बस्तर के चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में बस्तर की जनता ने बुलेट को छोड़कर बैलेट को अपनाया है। इसके आगे कांग्रेस पर जमकर हमला बोलते हुए वित्तमंत्री ओपी चौधरी ने कहा की सुरक्षाबलों ने नक्सलियों का एनकाउंटर किया उस पर भी कांग्रेस ने राजनीती की।

शहीद बताकर किया अपमान :

BJP press confrence :  नक्सलियों को शहीद बताकर हमारे जवानों का अपमान किया गया। कांग्रेस के बड़े नेता पूर्व सीएम भूपेश बघेल, पीसीसी चीफ दीपक बैज से लेकर कांग्रेस की राष्ट्रिय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने मारे गए नक्सलियों को शहीद बताकर हमारे जवानों का अपमान किया। इसके लिए कांग्रेस को सार्वजनिक रूप से माफ़ी मांगनी चाहिए। अब लोकसभा चुनाव में जनता सबक सिखाएगी। 

BJP press confrence :  आगे कहा कि नक्सलियों  ने भी अपने साथियों के मरने की बात लेटर में नाम जारी करते हुए स्वीकारा है लेकिन कांग्रेस के लोग हर चीज़ में सबुत मांगते हैं चाहे वह सर्जिकल स्ट्राइक की बात हो या एयर स्ट्राइक कांग्रेस सिर्फ सबुत मांगने का काम करती है। कांग्रेस के पास विजन ही नहीं है इसलिए देश की जनता ने भी नकार दिया है। उन्होंने कहा की कांग्रेस के पास न नेतृत्व है , न नारी चेहरा है और न ही विजन है। 


संबंधित समाचार