होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

LOKSABHA ELECTION 2024:  सीएम हाउस में बीजेपी की मीटिंग शुरू, सीएम मोहन यादव, वीडी शर्मा ले रहे मंत्री विधायकों की मीटिंग

LOKSABHA ELECTION 2024:  सीएम हाउस में बीजेपी की मीटिंग शुरू, सीएम मोहन यादव, वीडी शर्मा ले रहे मंत्री विधायकों की मीटिंग

Loksbha election2024: भोपाल। लोकसभा चुनाव को ले देके अब केवल अब 21 दिनों का वक्त बचा है, इसी चुनाव को लेकर बीजेपी, कांग्रेस समेत सभी पार्टियां ने अपनी रणनीति बना रही है। तो वहीं इस बार मध्य प्रदेश का लोकसभा चुनाव काफ़ी दिलचस्प होने वाला है, कुछ दिन पहले ही चुनाव आयोग के लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद पार्टियों ने अपनी तैयारियों में तेजी लाना शुरू कर दी है। इसी कड़ी में नेताओं के दलबदल का भी दौर जारी है। जिसमें आज कई कांग्रेसी नेता बीजेपी में शामिल हो गए हैं।  

इसी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती इसी के चलते आज सीएम हाउस में मोहन यादव अपने आवास पर बैठक ले रहे हैं। इस  बैठक का मेन मकसद आगामी लोकसभा चुनाव की रणनीति बनाना है। इस बैठक में चुनाव प्रचार के लिए नेताओं की जिम्मेदारी तय होगी, जिसमें संगठन महामंत्री और अन्य पदाधिकारी भी मौजूद हैँ। बता दें कि इस बैठक में शामिल होने के लिए डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल, जगदीश देवड़ा भी पहुंचे हैं। साथ में कमल पटेल भूपेंद्र सिंह समेत कई पूर्व मंत्री भी और कैलाश विजयवर्गीय भी इस बैठक में मौजूद हैं। 
 

इसी कड़ी में बीजेपी विधायक प्रीतम लोधी का बयान सामने आया है उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव की तैयारी है एमपी की सभी 29 सीट जीतने की तैयारी है कांग्रेस को चंबल की गहराई में दफन करने की तैयारी है, वहीं बीजेपी स्टार प्रचारकों के दौरे को लेकर उन्होंने कहा कि भाजपा शीर्ष नेतृत्व आएंगे चुनाव तैयारी पर जायजा लिया जाएगा, साथ ही इस बार के लोकसभा चुनाव में राम मंदिर के मुद्दे पर ज्यादा फॉक्स रहेगा। 


संबंधित समाचार