होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Loksabha election 2024:  सीएम निवास  पर भाजपा विधायक दल की बैठक, 10% वोट शेयर बढ़ाने पर मंथन

Loksabha election 2024:  सीएम निवास  पर भाजपा विधायक दल की बैठक, 10% वोट शेयर बढ़ाने पर मंथन

Loksbha election2024: भोपाल। लोकसभा चुनाव को ले देके अब केवल अब 21 दिनों का वक्त बचा है, इसी चुनाव को लेकर बीजेपी, कांग्रेस समेत सभी पार्टियां ने अपनी रणनीति बना रही है। तो वहीं इस बार मध्य प्रदेश का लोकसभा चुनाव काफ़ी दिलचस्प होने वाला है, कुछ दिन पहले ही चुनाव आयोग के लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद पार्टियों ने अपनी तैयारियों में तेजी लाना शुरू कर दी है। इसी कड़ी में नेताओं के दलबदल का भी दौर जारी है। जिसमें आज कई कांग्रेसी नेता बीजेपी में शामिल हो गए हैं।  
इसी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती इसी के चलते आज सीएम हाउस में मोहन यादव अपने आवास पर बैठक ले रहे हैं। इस  बैठक का मेन मकसद आगामी लोकसभा चुनाव की रणनीति बनाना है। इस बैठक में चुनाव प्रचार के लिए नेताओं की जिम्मेदारी तय होगी, जिसमें संगठन महामंत्री और अन्य पदाधिकारी भी मौजूद हैँ। बता दें कि इस बैठक में शामिल होने के लिए डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल, जगदीश देवड़ा भी पहुंचे हैं। साथ में कमल पटेल भूपेंद्र सिंह समेत कई पूर्व मंत्री भी और कैलाश विजयवर्गीय भी इस बैठक में मौजूद हैं। 
 
आगे बता दें कि सीएम हाउस में चल रही विधायक मंत्रियों की मीटिंग में 10% वोट शेयर बढ़ाने पर मंथन हो रहा है। अभी कुछ दिनों में होने वाले लोकसभा चुनाव प्रचार का रोड मैप भी तैयार किया जा रहा है। राज्य और केंद्र की जनहितैषी योजनाओं के प्रचार पर बात हो रही है। इस बैठक में मुख्यमंत्री मोहन यादव वीडी शर्मा हितानंद शर्मा शामिल है।दोनों डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल जगदीश देवड़ा भी इस बैठक में शामिल है। विधायक समेत मंत्रियों को चुनाव प्रचार का जिम्मा सौंपा जा रहा है। साथ ही बड़े नेताओं के दौरे की रणनीति बन रही है।


संबंधित समाचार