होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

किशनगंज के पिगडंबर में हुआ बवाल, भाजपा नेता के बेटे की हत्या आरोपियों के निर्माण पर चला बुलडोजर

किशनगंज के पिगडंबर में हुआ बवाल, भाजपा नेता के बेटे की हत्या आरोपियों के निर्माण पर चला बुलडोजर

भोपाल। इंदौर के पास बुधवार को देर रात किशनगंज के पिगडंबर में दो पक्षों के बीच विवाद इस कदर बढ़ा कि भाजपा नेता के भाई सुजीत ठाकुर की हत्या हो गई। बवाल के बाद गुस्साएं लोगों ने हाइवे जाम कर दिया। ट्रकों व अन्य वाहनों में तोड़फोड़ कर आग लगा दी गई। अन्य लोगों के साथ मीडिया कर्मियों तक को पीटा गया। भारी मात्रा में पहुुंचे पुलिस बल को जाम खुलवाने के लिए अश्रुगैस तक का प्रयोग करना पड़ा। इधर प्रशासन आरोपियों के खिलाफ सुबह से ही हरकत में आया और उनके निर्माणों पर बुलडोजर चला कर गिरा दिया गया।

इस दौरान एडीएम पवन जैन और बड़ी संख्या में पुलिस प्रशासन का अमला मौजूद रहा।

इस तरह बढ़ा विवाद

जानकारी के अनुसार किशनगंज के पिगडंबर इलाके में बुधवार देर रात सुजीत ठाकुर अपने दोस्तों के साथ राऊ की होटल से लौट रहा था। वह पास ही हो रही एक बोरिंग के पास रहने वाले कुलदीप पवार ने धूल कम उड़ाने के लिए कहा। इस पर सुजीत और कुलदीप का विवाद हो गया। सुजीत ने महू से कुछ लोग भी बुलवा लिए। सभी ने मिलकर कुलदीप पर हमला कर दिया। वह भागते हुए फोरलेन तक आ गया। यहां पहले से मौजूद लोगों ने सुजीत और उसके दोस्तों पर हमला कर दिया। इसमें सुजीत (20) के पेट और सीने में चाकू लगने से मौत हो गई। हमले में पिंटू, वीरेंद्र, मादू चौहान, जगदीश चौहान, कुलदीप पवार और धर्मेंद्र जनवार घायल है। सुजीत भाजपा के पूर्व ग्रामीण उपाध्यक्ष उदल सिंह ठाकुर का बेटा है।

लगा 7 किलोमीटर लंबा जाम

किशनगंज में एक तरफ राऊ तो दूसरी तरफ सोनवाय टोल तक दो घंटे तक करीब 7 किमी लंबा जाम लग गया। रात भर अंधेरे का फायदा उठाकर ने लोगों की गाड़ियों में तोड़फोड़ कर दी। उनसे मारपीट भी की गई। एक ट्रक में आग लगा दी। भीड़ को हटाने के लिए आंसू गैस का गोला छोड़ा गया। इसके बाद पुलिस ने जाम को खुलवाया। घटना में पुलिसकर्मी व मीडियाकर्मी भी घायल हुए हैं।


संबंधित समाचार