होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

BJP HALLABOL : 19 OCTOBER को कांकेर में भाजपाइयों ने जमकर किया हल्लाबोल

BJP HALLABOL : 19 OCTOBER को कांकेर में भाजपाइयों ने जमकर किया हल्लाबोल

KANKER : छत्तीसगढ़ के KANKER जिले में पुलिस ने BJP के 4 कार्यकर्ताओ के खिलाफ FIR दर्ज की है। CG में आरक्षण प्रतिशत में कटौती के विषय पर BHARTIYA JANTA YUVA MORCHA के शहर अध्यक्ष घनेद्र सिंह ठाकुर, महामंत्री पीयूष वचेला समेत भानु नेताम और बल्लू यादव ने19 OCTOBER को कांकेर में जमकर हल्लाबोल किया था।

यह भी पढ़ें : 22 OCTOBER से शुरू हो रहा दीप उत्सव,देशभर में मनाया जायेगा कल धनतेरस

 

और सैकड़ो की संख्या मेंBJPकार्यकर्ताओ ने मिलकर कांकेर विधानसभा से MLA शिशुपाल सोरी के निवास का घेराव किए थे।इस दौरान POLICE के साथ कार्यकर्ताओं की हाथापाई भी हुई थी। और अब पुलिस का कहना है कि कार्यकर्ताओं ने बिना प्रशासन की अनुमति लिए प्रदर्शन किया है।प्रदर्शन के दौरान POLICE ने कार्यकर्ताओं पर पुलिस के साथ धक्का-मुक्की करने, जबरदस्ती विधायक के घर घुसने, विधायक के घर का दरवाजा पीटने समेत विभिन्न मामलों पर केस दर्ज किया है। सभी पर अलग-अलग मामलों के तहत कुल 5 धाराएं लगाई गई हैं।

यह भी पढ़े :फिल्म निर्माता अक्षत राज सलूजा को फर्जीवाड़ा करने के मामले पर किया गया गिरफ्तार

मिली जानकारी के अनुसार भाजयुमो के कार्यकर्ता POLICE की इस कार्रवाई से काफी नाराज हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि,  मिली जानकारी के अनुसार जल्द ही लोग इस मामले को लेकर सैकड़ों  की संख्या में कार्यकर्ता फिर से  प्रदर्शन कर सकते हैं। KANKER में BJP के कार्यकर्ताओ के खिलाफ हुई शिकायत के खिलाफ मामला गरमा गया हैं  

यह भी पढ़ें :अब चुनाव नहीं लड़ सकेंगे इमरान खान , तोशाखाना मामले में क्यों अयोग्य करार किया गया जानिए पूरा मामला

 


संबंधित समाचार