होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Bilaspur breaking: बिलासपुर लोकसभा सीट केग्राम चिल्हाटी पहुंचे सीएम, चुनावी सभा को कर रहे संबोधित...

Bilaspur breaking: बिलासपुर लोकसभा सीट केग्राम चिल्हाटी पहुंचे सीएम, चुनावी सभा को कर रहे संबोधित...

Bilaspur breaking। छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान तीनों सीटों पर जारी है. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज प्रदेश के बिलासपुर जिले के दौरे पर हैं. जिसके लिए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय सभा स्थल पहंच गए हैं.  भाजपा के आम सभा को संबोधित कर रहे हैं. सीएम बिलासपुर लोकसभा सीट के मस्तूरी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम चिल्हाटी पहुंचे हैं.  जहां भीषण गर्मी में भाजपा कार्यकर्ता और ग्रामीण बड़ी संख्या में पहुंचे है. 

कार्यक्रम में पूर्व मंत्री डॉ कृष्णमूर्ति बांधी, पूर्व सांसद लखनलाल साहू, तखतपुर विधायक धर्मजीत सिंह, भाजपा प्रत्याशी तोखन साहू, पूर्व महापौर किशोर राय, भाजपा जिलाध्यक्ष रामदेव कुमावत समेत क्षेत्र पदाधिकारी मंच पर विराजमान हैं. सीएम विष्णुदेव साय को मल्हार की देवी माता डिंडेश्वरी देवी का तैलचित्र और पुष्पगुच्छ भेंटकर कर स्वागत किया गया. 

इस दौरान पूर्व मंत्री एवं मस्तूरी के पूर्व विधायक डॉ कृष्णमूर्ति बांधी ने भावुक मन से मस्तूरी की जनता से मार्मिक अपील की  , कार्यक्रम में भाजपा के लिए वोट मांगते हुए कहा कि– विधानसभा चुनाव में जो परिणाम मेरे साथ हुआ है, उसका मुझे कोई अफसोस नहीं है, लेकिन उस गलती की भरपाई तोखन साहू को वोट देकर पूर्ति कर दीजिए, मैं हाथ जोड़कर विनम्र निवेदन कर रहा हूं, नहीं तो हमसे दूध और दुहनी दोनों चले जायेगा, फिर हमारी सुनवाई कौन करेगा..

 बिलासपुर लोकसभा सीट से प्रत्याशी तोखन साहू ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि 2028 तक देश के किसी भी जनता को चिंता करने की जरूरत नही है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीबों के घरों तक मुफ्त में राशन पहुंचाएगी. भाजपा को वोट करके प्रभु श्रीराम के चरणों में कमलपुष्प अर्पित करना है. मस्तूरी विधानसभा नया इतिहास रचने जा रहा है, भाजपा का कमल खिलाना है.. जैजै श्री राम के नारे के साथ भाषण किया समाप्त.

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का भाषण हुआ शुरू.सीएम साय ने भारत माता के जयघोष के साथ भाषण किया शुरू.चिल्हाटी गांव के पावन धरती में चुनावी सभा को संबोधित करने आया हूं.सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि चिलचिलाती धूप में आप कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों का धन्यवाद और आभार. मेरा स्वागत करने के लिए आप सभी आभारी हूं.ये चुनाव कोई छोटा चुनाव नही है, लोकसभा चुनाव नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का चुनाव है, नरेंद्र मोदी एक गरीब का बेटा और देश के 140 करोड़ की जनता का सेवा कर रहें है.24 घंटे में 18 घंटे जनता की सेवा कर रहें है, पूरे 10 सालों में एक घंटे का छुट्टी नहीं लिया. पाकिस्तान की गीदड़ भपकी बंद हो गया, सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान भी कांप उठा है. दुनियाभर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकप्रिय नेता है.आने वाले 7 मई को कमल छाप में वोट देकर जीतना है. छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को खाता नहीं खोलने देना है.. लबरा कांग्रेसियों को एक भी सीट नहीं जितने देना है.पूरे 5 साल कोई वादा पूरा नहीं किया और ठगने का काम किया.छत्तीसगढ़ को भ्रष्टाचार का प्रदेश का गढ़ बना दिया.

 


संबंधित समाचार