होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Loksbha election2024: पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का बड़ा बयान, मैं छिंदवाड़ा की जनता के लिए काम करता हूं भाजपा नहीं 

Loksbha election2024: पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का बड़ा बयान, मैं छिंदवाड़ा की जनता के लिए काम करता हूं भाजपा नहीं 

Loksbha election2024: भोपाल। लोकसभा चुनाव को ले देके अब केवल अब 21 दिनों का वक्त बचा है, इसी चुनाव को लेकर बीजेपी, कांग्रेस समेत सभी पार्टियां ने अपनी रणनीति बना रही है। तो वहीं इस बार मध्य प्रदेश का लोकसभा चुनाव काफ़ी दिलचस्प होने वाला है, कुछ दिन पहले ही चुनाव आयोग के लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद पार्टियों ने अपनी तैयारियों में तेजी लाना शुरू कर दी है। इसी कड़ी में नेताओं के दलबदल का भी दौर जारी है। जिसमें आज कई कांग्रेसी नेता बीजेपी में शामिल हो गए हैं।  

तो इधर छिंदवाड़ा साफ़ करने वाले बयान को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी पर निशाना साधा है, उन्होंने सीएम मोहन यादव को आड़े हांथ लेते हुए कहा कि  मध्य प्रदेश में 20 साल से भाजपा की सरकार है। भाजपा बड़ी-बड़ी बातें करती है लेकिन छिंदवाड़ा की जनता के काम तो मैं ही करता हूं।

उन्होंने आगे कहा कि मैं छिंदवाड़ा की जनता से वादा करता हूं कि छिंदवाड़ा की जनता के काम नहीं रुकेंगे सबके काम करने की गारंटी मैं लेता हूं। नाथ ने छिंदवाड़ा की जनता से भावुक होकर जनता से अपील करी की आखरी दम तक मेरा साथ देना। कमलनाथ ने कहा मैंने पिछले 44 साल में छिंदवाड़ा के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी। वे छिंदवाड़ा की परासिया विधानसभा के बीजागोरा में कमलनाथ संबोधित करते हैं। आज देश में छिंदवाड़ा की अपनी पहचान है।
 


संबंधित समाचार