होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

सीमा बघेल बीजेपी : भूपेश को तगड़ा झटका, बघेल की भाभी हुई बीजेपी में शामिल

सीमा बघेल बीजेपी : भूपेश को तगड़ा झटका, बघेल की भाभी हुई बीजेपी में शामिल

सीमा बघेल बीजेपी : छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव से पहले प्रदेश के पूर्व सीएम और राजनांदगांव लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल को बड़ा झटका लगा है। भूपेश बघेल की  की भाभी सीमा बघेल बीजेपी में शामिल हो गई है। सीमा बघेल को सीएम साय ने उनको बीजेपी की सदस्यता दिलाई। सीमा बघेल के अलावा कांग्रेस के कई नेता और कार्यकर्ताओं ने बीजेपी का दामन थामा है। सीएम साय ने सीमा बघेल समेत सभी को पार्टी का गमछा पहनाकर पार्टी में स्वागत किया। 

सीएम साय ने बोला हमला

सीमा बघेल को बीजेपी में शामिल करने के बाद सीएम साय ने सीमा बघेल का पार्टी में स्वागत किया और कांग्रेस पर हमला बोलता। सीएम साय ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि कांग्रेस डूबती हुई नाव है। अब वहां कोई नहीं रहना चाहता। पूर्व मुख्यमंत्री के रिश्तेदार भी नहीं। वही बीजेपी ने अपने अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा कि सीएम साय जी की मौजूदगी में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की भाभी अहिवारा नगरपालिका की पूर्व अध्यक्ष श्रीमती सीमा बघेल जी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुईं।

आपको बात दें कि लोकसभा चुनाव से पहले भूपेश बघेल की भाभी सीमा बघेल के बीजेपी में शामिल होना, कांग्रेस के लिए बड़ा झटका है। यह भी बता दें कि भूपेश बघेल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रह चुके है, वह प्रदेश की राजनांदगांव लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी है। छत्तीसगढ़ में बीजेपी लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में लगातार सेंधमारी करती जा रही है। 


संबंधित समाचार