होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Bhopal News : शादी तोड़ने की बात पर पति, सास और देवर पर दर्ज कराया प्रकरण

Bhopal News : शादी तोड़ने की बात पर पति, सास और देवर पर दर्ज कराया प्रकरण

भोपाल। ऐशबाग थाना क्षेत्र में युवती के पति, सास और देवर द्वारा उसका वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर आईटी एक्ट की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार इलाके में रहने वाली 19 साल की युवती की शादी करीब दो साल पहले एक युवक से तय हुई थी। शादी तय होने के बाद युवक और युवती आपस में बातचीत करने लगे। इस दौरान युवक ने बहला-फुसलाकर उसके अश्लील वीडियो बनाकर अपने मोबाइल में सेव कर लिए।

 कुछ समय बाद जब युवती को पता चला कि युवक कई प्रकार की गलत आदतों का शिकार है तो उसने अपने घरवालों से बोलकर यह रिश्ता तुड़वा दिया। उसके बाद युवती की पहचान दूसरे युवक से हुई और दोनों एक-दूसरे से प्रेम करने लगे। दोनों के घरवालों को जब इसका पता चला तो एक महीने पहले परिजनों ने उनकी शादी करवा दी। शादी के बाद युवती अपने घर आकर रहने लगी। 

शादी नहीं होने से नाराज था युवक

इधर, शादी नहीं होने से नाराज पहले वाले युवक ने युवती के पति को मोबाइल में सेव करके रखा अश्लील वीडियो भेज दिया। पति ने यह वीडियो अपनी मां को दिखाया, जिन्होंने वीडियो युवती के परिजनों को सेंड कर दिया और शादी तोड़ने की बात कहने लगे। इससे परेशान होकर पीड़िता ने थाने जाकर शिकायत कर दी। पुलिस ने युवती के पति, सास और पहले वाले युवक के खिलाफ आईटी एक्ट की  धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। 


संबंधित समाचार